scriptCrime News : सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकला था व्यापारी, जब दुकान लौटा तो बदमाश ने कर दी बेरहमी से हत्या | crime news businessman had gone out for morning walk when he reurned to shop he got killed | Patrika News
उज्जैन

Crime News : सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकला था व्यापारी, जब दुकान लौटा तो बदमाश ने कर दी बेरहमी से हत्या

MP Crime News : एमपी के उज्जैन में एक व्यपारी की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

उज्जैनMay 11, 2024 / 06:13 pm

Himanshu Singh

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के गृह क्षेत्र उज्जैन से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां मार्निंग वॉक पर निकले इलेक्ट्रॉनिक दुकान के मालिक की बेरहमी से दत्या कर दी गई। बता दें कि, आरोपी पहले से ही घात लगाकर दुकान के अंदर बैठा था। यह घटना सुबह 8 बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

इलाज के दौरान व्यापारी ने तोड़ा दम


आरोपी ने मिश्रीलाल राठौर के पेट में चाकू से हमला किया। जिसमें व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में मिश्रीलाल ने आसपास के लोगों को आवाज देकर बुलाया। तभी बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि मिश्रीलाल को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि अभी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

सीसीटीवी फुटेज से की जा रही आरोपियों की पहचान


पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि आरोपी आसपास का रहने वाला है। उसने इस घटना को सुबह 8 बजे अंजाम दिया है। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जब यह घटना हुई तब मिश्रीलाल राठौर का परिवार ऊपर सो रहा था। परिवार के लोग नीचे हंगामे की आवाज सुनकर नीच आ गए। मिश्रीलाल की दुकान ग्राउंड फ्लोर पर है और परिवार दूसरे फ्लोर पर रहता है।

बता दें कि, जिस इलाके में मिश्रीलाल की दुकान है। वहां पुलिस की डायल 100 दिनभर खड़ी रहती थी। पुलिस की मुस्तैदी को देखते हुए मिश्रीलाल दुकान में बिना ताला लगाए मॉर्निंग वॉक पर जाया करते थे। बदमाश ने इसी बात का फायदा उठाकर दुकान के अंजर घुस गया और मौका मिलते ही चाकू से हमला कर दिया।

Hindi News/ Ujjain / Crime News : सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकला था व्यापारी, जब दुकान लौटा तो बदमाश ने कर दी बेरहमी से हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो