scriptजानलेवा रफ्तार ने ढाया कहर, दो मरे, नौ जख्मी | Dangers killed, two dead, nine wounded | Patrika News
उज्जैन

जानलेवा रफ्तार ने ढाया कहर, दो मरे, नौ जख्मी

रविवार को शहर में चार जगह हादसे

उज्जैनMay 14, 2019 / 01:05 am

anil mukati

patrika

accident,road accident,killed,Two dead,dangers,nine wounded,

उज्जैन. शहर में रविवार को अलग-अलग स्थानों पर चार हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए। इन सभी घटनाओं के बाद पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। इसमें कानीपुरा रोड पर एक अज्ञात वाहन ने युवक को टक्करमार दी। इसमें युवक की मौत हो गई।
कानीपुरा में युवक की मौत
पुलिस के अनुसार निवासी संपत नगर निवासी अजय पिता गंगाराम सिलोदिया (30) के यहां १६ मई को उसके भांजे की मान का कार्यक्रम है। इसके चलते वह कानीपुरा स्थित अपने रिश्तेदार के मकान से रविवार रात को आमंत्रण देकर लौट रहा था। कानीपुरा के पास उसकी बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें अजय की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। मोबाइल फोन और पर्स से मिले दस्तावेजों के आधार पर शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी। सोमवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया। साथ ही मर्ग कायम कर जांच शुरू की। अजय अपने निवास पर ही झाड़ू बनाकर गुजर बसर करता है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत
ऐसा ही एक हादसा इंगोरिया थाना क्षेत्र में चिकली रोड पर हुआ। इसमें भी एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गुर्जरखेड़ा इंदौर निवासी विजय पिता रामअवतार वर्मा (35) को अज्ञात वाहन ने टक्करमार दी। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वह अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए पलसोड़ा जा रहा था। इस दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। युवक एक कॉलेज में कर्मचारी था।
शादी में खाना खा रहे लोगों के बीच घुसी कार
सुदामा नगर में रविवार रात आयोजित शादी समारोह में खाना खा रहे लोगों के बीच एक कार घुस गई। घटना में 8 लोग घायल हो गए। कार एक नाबालिग बालक चला रहा था, जो अपने दोस्त की कार मांग कर लाया था। उसके पास लाइसेंस भी नहीं था। घटना के बाद लोगों ने कार में तोडफ़ोड़ कर दी। पुलिस के अनुसार सुदामा नगर में शादी समारोह में बालाजी परिसर नानाखेड़ा निवासी भगवान सिंह पिता ओंकारलाल परमार के पास खाना बनाने का काम था। वह अपने कर्मचारियों के साथ खाना खा रहे थे। इसी दौरान पंवासा मक्सी रोड पर रहने वाले 16 वर्षीय किशोर ने कार क्रमांक एमपी 09 सीबी 6950 तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक चलाई और खाना खा रहे लोगों बीच घुस गया। हादसे में सुनील, प्रेमलता, शंकर, लीलाबाई, मदन, धनसिंह, मंजूबाई, पार्वतीबाई आदि को चोट आई। उन्हें जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भेजा गया। घटना के बाद शादी में शामिल लोगों ने कार के कांच फोड़ दिए और कार चला रहे किशोर को देवासगेट पुलिस के सुपुर्द किया।
एक्टिवा सवार को मारी टक्कर
कोयला फाटक के पास एक तेज रफ्तार कार ने एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी। इसमें एक्टिवा सवार गंभीर घायल हो गया। पुलिस के अनुसार नयापुरा निवासी देवेन्द्र पाटनी पिता धरमचंद पाटनी चरक अस्पताल मार्ग होते हुए फ्रीगंज जा रहे था। तभी कोयला फाटक तरफ से आ रही कार एमपी 13 एमडी 1888 ने देवेंद्र को टक्कर मारकर घायल कर दिया।

Home / Ujjain / जानलेवा रफ्तार ने ढाया कहर, दो मरे, नौ जख्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो