scriptशराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए तो बदमाशों ने ढाबे में की तोडफ़ोड़, ढाबा मालिक को भी पीटा | Do not pay money for drinking, the miscreants drunk in the dhaba, bea | Patrika News
उज्जैन

शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए तो बदमाशों ने ढाबे में की तोडफ़ोड़, ढाबा मालिक को भी पीटा

माकड़ौन थाने की घटना, चार बदमाश गिरफ्तार

उज्जैनJun 20, 2019 / 12:37 am

Mukesh Malavat

patrika

alcohol,crime,Demolition,police,Ujjain,nagda,naughty,

माकड़ौन. मंगलवार रात 11.30 बजे माकड़ौन पैंतीसिया रोड पर ढाबे में हथियार लेकर आए बदमाशों ने शराब पीने के लिए रुपए मांगे, नहीं देने पर ढाबे में तोडफ़ोड़ कर ढाबे को तहस-नहस कर दिया और ढाबा मालिक से मारपीट की। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे हथियार जब्त किए व दो बदमाश फरार है।
थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी ने बताया कि मंगलवार रात 11.30 बजे मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश हथियार लिए पैंतीसिया रोड पर पटेल वेअर हाउस के पास ढाबे में तोडफ़ोड़ कर रहे हैं। उनि पवन वास्कले, पउनि सावन मुवेल, सउनि एचएस मेवाड़ा, उनि आरसी दलोदिया, सउनि केएल मचार, प्रआर रमेशचंद, आरक्षक लखन जामलिया, सैनिक बहादुरसिंह, सैनिक भंवरसिंह, सैनिक रामकिशन तत्काल पैंतीसिया रोड स्थित ढाबे पर पहुंचे, जहां पांच से छह बदमाश हाथों में हथियार लिए हुए दिखे जो पुलिस को देखकर भागे। घेराबंदी कर चार बदमाशों को पकड़ लिया व दो फरार हो गए।
आरोपी प्रहलाद पिता देवीसिंह गुर्जर निवासी लसुडिय़ा धांधू से एक देसी कट्टा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस, भगवान पिता गंगाराम गुर्जर निवासी लसुडिय़ा धांधू से एक तलवार, राधेश्याम पिता रघुनाथ गुर्जर निवासी हजरतपुर थाना राघवी से एक तलवार, ईश्वरसिंह पिता शंकरलाल गुर्जर लसूडिय़ा धांधू से एक छूरा जब्त किया है। आरोपियों के अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। आरोपियों ने सुनील पिता दूल्हेसिंह चौहान निवासी अनूपगढ़ खेड़ा के ढाबे में तोडफ़ोड़ कर शराब पीने के लिए रुपए मांगे, नहीं देने पर मारपीट कर चोटें पहुंचाई है। फरियादी की रिपोर्ट पर माकड़ौन थाने पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। निहालसिंह गुर्जर निवासी लसूडिया धांधू व उदयसिंह गुर्जर निवासी टांडा की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। फरियादी सुनील ने बताया कि पूर्व में भी आरोपी प्रहलादसिंह कई बार अपने साथियों के साथ ढाबे पर आया तथा शराब पीने के रुपए मांगे वह फ्री में ढाबे पर खाना खाता था। आरोपी प्रहलादसिंह गुर्जर के भय के कारण रिपोर्ट करने नहीं आना बताया। मंगलवार रात को भी आरोपी गणों ने मेरे साथ मारपीट कर मेरे ढाबे को तोडकऱ बर्बाद कर दिया है।

Home / Ujjain / शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए तो बदमाशों ने ढाबे में की तोडफ़ोड़, ढाबा मालिक को भी पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो