scriptकिसान बोला-कट्टा अड़ाकर लूटा, पुलिस ने कहा चोरी हुई | Farmer said - looted and looted, police said robbery | Patrika News
उज्जैन

किसान बोला-कट्टा अड़ाकर लूटा, पुलिस ने कहा चोरी हुई

भांड बडोदिया में दिनदहाड़े किसान के घर से 40 हजार नकद व चांदी के जेवर ले गए बदमाश

उज्जैनOct 20, 2019 / 09:17 pm

जितेंद्र सिंह चौहान

Farmer said - looted and looted, police said robbery

भांड बडोदिया में दिनदहाड़े किसान के घर से 40 हजार नकद व चांदी के जेवर ले गए बदमाश,भांड बडोदिया में दिनदहाड़े किसान के घर से 40 हजार नकद व चांदी के जेवर ले गए बदमाश,भांड बडोदिया में दिनदहाड़े किसान के घर से 40 हजार नकद व चांदी के जेवर ले गए बदमाश

उज्जैन. घट्टिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भांड बडोदिया के एक किसान के घर से अज्ञात बदमाश दिनदहाड़े नकदी सहित जेवरात ले गए। किसान का कहना है कि बदमाश ने कट्टा अड़ाकर घर में रखा सामान लूट लिया। वहीं पुलिस का कहना है कि लूट नहीं चोरी हुई है। किसान का घर गांव से बाहर है और घटना के वक्त ताला भी नहीं लगा था। हालांकि मामले में अब तक पुलिस ने प्रकरण दर्ज नहीं किया है।
ग्राम भांड बड़ोदिया में किसान रामसिंह बागरी के यहां रविवार सुबह ११ बजेे बदमाश घर से ४० हजार नकद व चांदी के जेवरात ले गए थे। किसान रामसिंह के मुताबिक घटना के वक्त वह घर पर अकेला था। उसके माता-पिता खेत में काम करने गए थे। इसी दौरान दो बदमाश आए और कट्टा अड़ाकर घर में घुसे। घर में रखे सोयाबीन के ४० हजार रुपए और चांदी के जेवर लूटकर ले गए। घटना के बाद उन्होंने गांववालों को सूचना दी। वहीं लूट की सूचना पर पुलिस भी पहुंची। घट्टिया थाने के एएसआई पीएस यादव ने बताया कि किसान के यहां लूट नहीं चोरी की घटना हुई। किसान का घर गांव से बाहर है। जिस समय चोरी हुई उस समय घर पर कोई नहीं था। यहां तक घर में ताला भी नहीं लगा था। किसान ने सोयाबीन बेचने के बाद घर में रखे ४० हजार व चांदी के जेवर चोरी होने की बात कही है।

उपार्जन के लिए कृषक २३ तक करा सकेंगे पंजीयन
उज्जैन। उज्जैन जिले में खरीफ वर्ष 2019-20 में चिन्हित फसलों के पंजीयन जिले में 100 पंजीयन केन्द्र बनाए गए हैं। किसान पंजीयन केन्द्र पर जाकर विगत वर्ष के पंजीयन का नवीनीकरण या नया पंजीयन करा सकते हैं। केन्द्र के अतिरिक्त एमपी किसान एप एवं ई उपार्जन मोबाइल एप डाउनलोड करके भी किसान स्वयं अपना पंजीयन कर सकते हैं। जिले में पंजीयन केन्द्रों सहित सभी तहसीलों की कृषि उपज मंडी कार्यालय में भी किसान पंजीयन करा सकते हैं। विगत वर्ष के पंजीयन का नवीनीकरण एवं छूटे हुए किसानों द्वारा नवीन पंजीयन कराना आवश्यक है। पंजीयन कार्य का जिले के समस्त ऑपरेटर एवं संस्था प्रबंधकों को पंजीयन प्रक्रिया के लिए आवश्यक प्रशिक्षण भी दिया गया। पंजीयन जिले के निर्धारित केन्द्रों पर नि:शुल्क 23 अक्टूबर तक किए जाएंगे।

Home / Ujjain / किसान बोला-कट्टा अड़ाकर लूटा, पुलिस ने कहा चोरी हुई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो