scriptससुराल से परेशान होकर 3 बेटियों के साथ पिता ने की आत्महत्या | Father commits suicide by coming in front of goods train with daughter | Patrika News
उज्जैन

ससुराल से परेशान होकर 3 बेटियों के साथ पिता ने की आत्महत्या

मध्यप्रदेश में 3 बेटियों के साथ एक पिता द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.

उज्जैनAug 17, 2022 / 02:59 pm

Subodh Tripathi

3 बेटियों के साथ पिता ने की मालगाड़ी के सामने आकर आत्महत्या

3 बेटियों के साथ पिता ने की मालगाड़ी के सामने आकर आत्महत्या

उज्जैन. मध्यप्रदेश में 3 बेटियों के साथ एक पिता द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है, ये मामला नईखेड़ी में हुआ है, जिसमें तीनों बेटियों के साथ ही पिता की भी मौत हो गई है। ये चारों उज्जैन से नईखेड़ी के लिए पैदल पटरी पर आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार एक पिता अपनी तीन बेटियों के साथ पटरी पर पैदल चलते हुए उज्जैन से नईखेड़ी की तरफ आ रहे थे, इसी दौरान नईखेड़ी यार्ड में मालगाड़ी से टक्कर होने पर चारों की मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि दो बेटियों की उम्र करीब 7 से 8 साल के बीच थी, वहीं एक बेटी की उम्र 12 साल थी, हादसे का कारण आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या माना जा रहा है, फिलहाल मामला जांच में लिया है, अभी तक मरने वालों की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है।

उज्जैन-नागदा रेलवे ट्रैक पर हुए हादसे में चार लोगों की मौत हुई है, ये परिवार उज्जैन जिले के गांव गोयला बुजुर्ग का बताया जा रहा है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में इनकी पहचान रवि पांचाल (35), उसकी बेटी अनामिका (12), आराध्या (8) और अनुष्का (7) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कारणों से परेशानी के चलते ये बड़ा कदम उठाया गया है। डीआरएम विनीत गुप्ता ने बताया कि पटरी पर पैदल आ रहे चार लोगों की मौत हुई है, जिसमें एक पिता और तीन बेटियां बताई जा रही है.

ये पता चली है डिटेल

उज्जैन के एक परिवार के चार सदस्यों ने मालगाड़ी के सामने कूदकर की आत्म हत्या।

आत्म हत्या करने वाले उज्जैन के इंद्रानगर के रहने वाले बताए जा रहे है।
स्टेशन पर एक बाइक से पहुंचे थे चारो। बाइक के नंबर से इंद्रानगर के रवि पांचाल का नाम सामने आया है.

सुसाइड नोट भी मिला ही जिसमे ससुराल वाले और पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।
मृतकों को आरपीएफ पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया

दिल दहला देने वाली इस घटना से हर किसी को झकझोर कर रख दिया है, जिसने भी इस घटना को सुना वह हैरान रह गया, वे ये चर्चा करते नजर आ रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया, जो एक पिता को तीनों बेटियों के साथ आत्महत्या करना को मजबूर होना पड़ा। बताया जा रहा है कि तीनों बेटियों के साथ उनके पिता अलसुबह बुधवार को घर से निकले, इसके बाद वे उज्जैन से नईखेड़ी की तरफ पैदल की चलते जा रहे थे, ऐसे में नईखेड़ी यार्ड के समीप मालगाड़ी के सामने आने से चारों की मौत हो गई। जीआरपी को एक लेटर मिला है। इसमे ससुराल से परेशान होकर आत्महत्या की बात लिखी है

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8d2xzy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो