scriptदुकान पर नाबालिग से महिला-पुरुष ने ठग लिए हजारों रुपए | Fraud in the shop on a minor | Patrika News
उज्जैन

दुकान पर नाबालिग से महिला-पुरुष ने ठग लिए हजारों रुपए

रुपए दिखाने का बोलकर ठगी करने की फिर दूसरी वारदात

उज्जैनSep 23, 2019 / 12:51 am

Mukesh Malavat

Fraud in the shop on a minor

रुपए दिखाने का बोलकर ठगी करने की फिर दूसरी वारदात

उन्हेल. नगर में एक बार फिर रविवार को रुपए दिखाने का बोलकर ठगी करने की दूसरी घटना हो गई। इस बार महिला, पुरुष ने एक किराना व्यापारी के नाबालिग पुत्र को शिकार बनाया और 12500 रुपए ठग लिए। व्यापारी ने थाने पर आवेदन दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
पुराना बस स्टैंड नागराज मंदिर के पीछे बेड़ावन रोड पर यश पिता सत्यनारायण पोरवाल की किराना दुकान पर रविवार दोपहर 1 बजे के लगभग दो अनजान महिला, पुरुष सामान खरीदने के बहाने पहुंचे। कुछ सामान खरीदने के बाद दुकानदार से 500 और 2000 के दिखाने की बात करते रहे। इसी बीच दुकानदार यश ने दुकान में रखे झोले में से रुपए दिखाने लगा। इस बीच अन्य ग्राहक को सामान देने के दौरान अनजान महिला, पुरुष ने झोले में रखे 12500 रुपए निकालकर वहां से रफूचक्कर हो गए, उनके जाने के बाद दुकानदार को रुपए कम दिखे और घर पर पिता को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस थाने में आवेदन दिया।
पहले भी हो चुकी है घटना
कुछ समय पूर्व एक कांग्रेसी नेता को भी ऐसे ही तरीके से हजारों रुपए की चपत लगाई गई थी। कांग्रेस नेता ने इस मामले में पुलिस को आवेदन भी दिया था। उस दौरान करीब हजारों रुपए की ठगी की थी।
बच्चा देखकर बनाया शिकार
सत्यनारायण पोरवाल घर पर गए हुए थे। उनका पुत्र यश नाबालिग है और व्यापार कर रहा था। उसी को देखकर इन महिला, पुरुष ठग ने उसे शिकार बना लिया। सीसीटीवी फुटेज से यश ने इन दोनों के होने की पुष्टि की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह दोनों चलते-चलते चाय भी पी रहे थे।
एक किराना व्यापारी का ठगी हो जाने का आवेदन आया है। उस पर एक एएसआइ को इसकी जांच दी गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
विपिन बाथम, टीआइ
——–
4 बदमाशों ने एक युवक से मोटरसाइकिल, स्मार्टफोन और 8 हजार रुपए लूटे
इंगोरिया. उज्जैन-बडनग़र रोड पर चंदूखेड़ी अवि एग्रो सोया प्लांट पर सेक्युरिटी गार्ड की ड्यूटी कर घर आ रहे कर्मचारी से मोटरसाइकिल एक स्मार्टफोन व 8 हजार रुपए नकद लूटकर 4 बदमाश भाग गए।
घटना शुक्रवार रात 8.30 बजे की है। फरियादी पवन पंवार निवासी बमनापाती ने शनिवार को इंगोरिया पुलिस को बताया उज्जैन रोड पर गंभीर नदी से आगे चिकली मोड़ पर रात 8.30 बजे वह रोजाना की तरह बमनापाती आ रहा था। एक मोटरसाइकिल पर दो लोग मुझे ओवरटेक कर निकले और सामने गाड़ी रोक दी। मैंने भी मोटरसाइकिल रोक दी। दो लोग उतरे व मारपीट कर नीचे गिरा दिया। इतने में एक और मोटरसाइकिल पर 2 लोग मेरे आगे चल रहे थे वे भी आ गए। चाकू दिखाकर मेरी जेब में रखे 8 हजार रुपए व एक स्मार्टफोन तथा मोटरसाइकिल एमपी 13 जेजी 9240 छीनकर चिकली तरफ भाग गए। फरियादी ने इंगोरिया थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई । पुलिस को बताया कि वह रोजाना सुबह 8 बजे प्लांट पर पहुंचकर रात 8 बजे तक ड्यूटी करता है। बदमाशों ने करीब 50 हजार रुपए की लूट की वारदात की। पुलिस ने धारा 394 में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में लिया है।

Home / Ujjain / दुकान पर नाबालिग से महिला-पुरुष ने ठग लिए हजारों रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो