scriptघर के सामने खड़ा रहा तो कर दी मारपीट | He was beaten up while standing in front of the house | Patrika News
उज्जैन

घर के सामने खड़ा रहा तो कर दी मारपीट

बडनग़र थाने के ग्राम आमला की घटना

उज्जैनJan 22, 2020 / 10:48 pm

Mukesh Malavat

He was beaten up while standing in front of the house

बडनग़र थाने के ग्राम आमला की घटना

उज्जैन. आरोपी ने फरियादी को घर के सामने खड़ा होने पर गालियां दी और मारपीट की। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। बडनग़र पुलिस ने बताया ग्राम आमला में मंगलवार शाम 6 बजे निर्मल पिता भेरूलाल निवासी आमला लखन पिता भंवर निवासी आमला के घर के सामने खड़ा था। इसी बात को लेकर लखन ने निर्मल को गालियां दी और मारपीट की। पुलिस ने निर्मल की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।
नागदा में आरोपी ने फरियादी को बिना कारण गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। नागदा पुलिस ने बताया कि नई नगरपालिका के यहां बसंत (59) पिता नारायणसिंह निवासी सुभाष मार्ग को श्रीराम कॉलोनी निवासी आरोपी ओमप्रकाश पिता जगमोहनसिंह चौहान ने अकारण गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।
रेलवे की पार्किंग से मोटरसाइकिल चुराई
नागदा. रेलवे स्टेशन के पास पार्किंग स्टैंड से एक बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। बिड़लाग्राम पुलिस ने बताया कि रेलवे स्टेशन पार्किंग में सी ब्लॉक टापरी बिड़लाग्राम निवासी पंकज (27) पिता राधेश्याम ने बाइक एमपी 13 9431 खड़ी की थी जिसे अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर
लिया है।
ताला तोड़कर हजारों का सामान चुराया
घट्टिया. बदमाश घर का ताला तोड़कर हजारों रुपए का सामान चुरा ले गया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि साहेबखेड़ी निवासी कैलाशकुंवर (35) पिता शेरसिंह राजपूत ने बताया कि बदमाश शैलेंद्र उर्फ बाबू पिता नागूसिंह राजपूत निवासी वालडा राघवी हाल निकास चौराहा घर का ताला तोड़कर वहां रखी सिलाई मशीन, गैस चूल्हा, लेब्रोटर, गैस की टंकी, होम थियेटर कुल कीमत करीब 23000 हजार रुपए चुरा ले गया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Ujjain / घर के सामने खड़ा रहा तो कर दी मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो