scriptकिराना दुकान की आड़ में आइपीएल सट्टा और ‘इक्का-मिंडी’ का खेल, 16.32 लाख रुपए जब्त | IPL betting and 'ace-mindi' game was going on under the grocery store | Patrika News
उज्जैन

किराना दुकान की आड़ में आइपीएल सट्टा और ‘इक्का-मिंडी’ का खेल, 16.32 लाख रुपए जब्त

हाटकेश्वर विहार कॉलोनी में सटोरियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई

उज्जैनMay 24, 2022 / 08:37 am

दीपेश तिवारी

international ipl cricket satta news katni

international ipl cricket satta news katni

उज्जैन । Ujjain

नीलगंगा पुलिस ने हाटकेश्वर विहार कॉलोनी में सोमवार दोपहर किराना दुकान और मकान में दबिश मारकर युवक को गिरफ्तार किया है, जो आइपीएल और अंक गणित (इक्का-मिंडी) का सट्टा चला रहा था। किराना दुकान की आड़ में किए जा रहे सट्टे के बारे में ‘पत्रिका’ ने समाचार प्रकाशित किया था।

जिसके बाद पुलिस ने सटोरिए के पास से 16 लाख 32 हजार नकद और लाखों रुपए के हिसाब की डायरी सहित कार और तीन मोबाइल जब्त किए हैं। पुलिस अब सटोरिए से किए जब्त मोबाइल और उससे पूछताछ कर अन्य व्यापारियों को बारे में जानकारी जुटा रही है।

सीएसपी विनोद मीणा ने बताया कि हाटकेश्वर विहार कॉलोनी में चंद्रकांत उर्फ चिंटू इसरानी के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद आरोपी पर नजर रख सोमवार दोपहर उसकी दुकान और घर पर दबिश मारी। जहां से आइपीएल सट्टा और अंक गणित के हिसाब की डायरी सहित 16 लाख 32 हजार रुपए, कार व तीन मोबाइल जब्त हुए हैं।

ipl_satta.jpg

पूछताछ में पता चला कि बदमाश अंक गणित का सट्टा उज्जैन के जयसिंहपुरा में रहने वाले सटोरिए को उतारता था, जबकि आइपीएल के सट्टे के लिए उसने 300 रुपए में इन्दौर के व्यापारी से आइडी ले रखी थी, जिसके जरिए वह ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा कर रहा था। सीएसपी विनोद मीणा ने बताया कि बदमाश से पूछताछ में कई सफेदपोश के नाम सामने आए हैं, जिनका हिसाब किताब भी आरोपी की डायरी में लिखा है। फिलहाल बदमाश के खिलाफ सट्टा एक्ट में कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया है।

नानाखेड़ा और नागझिरी की आधा दर्जन कॉलोनी में अब भी किराए के मकानों में चल रहे अड्डे
शहर की नानाखेड़ा और नागझिरी कॉलोनियों में अब भी आईपीएल क्रिकेट के करीब आधा दर्जन अड्डे हैं, जहां सट्टा चल रहा है। पुलिस का कहना है कि ऐसे सटोरियों की तलाश में सायबर टीम को लगाया गया है। वहीं पकड़ाए सटोरियों के पास से कईं सफेदपोश और बड़े कारोबारियों के नंबर मिले हैं, जिनके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

Home / Ujjain / किराना दुकान की आड़ में आइपीएल सट्टा और ‘इक्का-मिंडी’ का खेल, 16.32 लाख रुपए जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो