scriptझिंझर कांड: आरोपी बने महाकाल थाना के आरक्षक सुरेश खोड़े की जेल में मौत | Jhinjhar case: Accused dies in jail | Patrika News
उज्जैन

झिंझर कांड: आरोपी बने महाकाल थाना के आरक्षक सुरेश खोड़े की जेल में मौत

देर रात ह्रदय घात होने से मौत हो गई है।

उज्जैनJan 07, 2021 / 10:41 am

Pawan Tiwari

झिंझर कांड: आरोपी बने महाकाल थाना के आरक्षक सुरेश खोड़े की जेल में मौत

झिंझर कांड: आरोपी बने महाकाल थाना के आरक्षक सुरेश खोड़े की जेल में मौत

उज्जैन. जिले के बहुचर्चित मामले झिंझर कांड में उज्जैन के एसपी, एडिशनल एसपी, सीएसपी और अन्य कई पुलिसकर्मी को दोषी मानते हुए हटा दिया गया था। वहीं, वरिष्ठ अधिकारियों ने कुछ पुलिस कर्मचारियों को जेल भेजने की भी कार्रवाई की थी। जिसमें एक महाकाल थाने में पदस्थ आरक्षक सुरेश खोड़े को भी जेल भेज दिया गया था। जिसकी देर रात ह्रदय घात होने से मौत हो गई है।
आरक्षक पूर्व में खाराकुआ थाने में पदस्थ था। कुछ दिन पहले ही महाकाल थाने में उसका तबादला हुआ था। हालांकि इन दोनों थानों के कुछ पुलिसकर्मियों की झिंझर कांड में मिलीभगत अधिकारियों ने मानी थी। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई थी।
जेल अधीक्षक अलका सोनकर ने बताया कि देर रात लॉकअप होने के बाद हमें सूचना मिली थी कि आरक्षक की तबियत बिगड़ गई है। जिसके बाद हमने डॉक्टर को बुला लिया था। जिसके बाद ताबड़तोड़ आरक्षक को जिला अस्पताल उपचार के लिए रेफर कर दिया गया था। मानसिक टेंशन के चलते इस तरह की घटना हुई है।
क्या है झिंझर
दरअसल, उज्जैन में अक्टूबर महीने में जहरीली झिंझर शराब (पोटली) से करीब 14 लोगों की मौत हो गई थी। मौतों के तार निगमकर्मियों से होते हुए खाराकुआं थाने की पुलिस तक पहुंच गया था। इसके बाद निलंबित आरक्षक अनवर और नवाब के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yhj7h

Home / Ujjain / झिंझर कांड: आरोपी बने महाकाल थाना के आरक्षक सुरेश खोड़े की जेल में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो