scriptहूबहू गोविंदा…रंगपंचमी से पहले चलाई फिल्मी गीतों की पिचकारी | Junior artist Govinda performed film songs | Patrika News
उज्जैन

हूबहू गोविंदा…रंगपंचमी से पहले चलाई फिल्मी गीतों की पिचकारी

रंग बरसे कार्यक्रम में जूनियर गोविंदा ने लगवाए ठहाके, सदाबहार गीतों की सजी महफिल

उज्जैनMar 25, 2019 / 11:52 am

Lalit Saxena

patrika

Govinda,Dance,kalidas academy ujjain,Film dialogue,Film songs,junior artist,

उज्जैन. मैं तो रस्ते से जा रहा था, सरकाई लो खटिया जाड़ा लगे, छछूंदर के सिर पे ना भाए चमेली…कहां राजा भोज-कहां गंगू तेली, जैसे अनेक मधुर गीतों पर गोविंदा के जूनियर कलाकार ने मंच से ठुमके लगाए। देर रात तक शहरवासियों ने इस आयोजन का लुत्फ लिया।

बांधी कमरिया पे साड़ी, आई अब आंटी की बारी

रंगपंचमी की पूर्व संध्या पर रविवार को कालिदास अकादमी संकुल में जूनियर गोविंदा ने फिल्मी डायलॉग पर ठहाके लगवाए और सदाबहार गीतों की प्रस्तुति दी। हूबहू गोविंदा के अंदाज में कलाकार विनोद सिंह ने मंच से जब प्रस्तुति दी तो लोग भी झूम उठे। लड़की कमाल है कि..अंखियों से गोली मारे.., किसी डिस्को में जाएं, किसी होटल में खाएं…, अपने जीगर को थाम के बैठो बांधी कमरिया पे साड़ी आई अब आंटी की बारी जैसे गोविंा के सदाबहार गीतों की प्रस्तुति हुई। गैलेक्सी ग्रुप के संयोजन में हुए कार्यक्रम में मंच संचालन मनोज सुराणा ने किया आभार सचिव जितेंद्र शिंदे ने माना। इस मौके पर कोलकाता की मानवी शर्मा, उदयपुर के लक्ष्य गोस्वामी, इंदौर के प्रिंस मनोज ने भी सुमधुर गीतों की प्रस्तुतियां दी। अतिथि स्वागत धर्मेंद्र जैन, मनीष भारद्वाज, राजकुमार संघवी, मयूर शर्मा, संतोष सालेचा आदि ने किया।

यादव बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में निर्णायक
इंडियन बॉडी बिल्डर्स फेडरेशन के तत्वावधान में तमिलनाडु बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन द्वारा 12वीं सीनियर नेशनल मिस्टर इंडिया एवं मिस इंडिया बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप का आयोजन 29 से 31 मार्च तक चेन्नई में किया जा रहा है। स्टेट बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन एमपी के कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र व्यास ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर की स्पर्धा में 18 सदस्यीय महिला-पुरुष दल सहभागिता करेगा। प्रदेश महासचिव अतीन तिवारी एवं प्रेमसिंह यादव निर्णायक के रूप में आमंत्रित किए गए हैं। चैम्पियनशिप के लिए महिला बॉडी बिल्डर वंदना ठाकुर, रजनी नवगिरे का और पुरुष वर्ग में आंनद मिंज, राजीव साहू, जैनब कुरैशी, राजकुमार यादव, मो.अख्तर, सिकंदर, जेताराम नायक, फैयाज अंसारी, आरसी प्रधान, अजीज़ खान, अखिल कुमार, गौरव कुमार, हर्ष सरीन, शिवांश पोसिया, गौरव, यशराज विभिन्न वजन विभाग में चयनित किए गए हैं। दल में प्रबंधक आशीष टोंक एवं कोच शैलेन्द्रसिंह सिसौदिया को बनाया गया है।

Home / Ujjain / हूबहू गोविंदा…रंगपंचमी से पहले चलाई फिल्मी गीतों की पिचकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो