scriptअभी-अभी : बडऩगर रोड पर बाइक टकराई, दो युवकों की मौत | Just now: Bike collides on Nayikhedi, two youths die | Patrika News
उज्जैन

अभी-अभी : बडऩगर रोड पर बाइक टकराई, दो युवकों की मौत

नईखेड़ी के पास दुर्घटना इतनी जोरदार कि दोनों बाइक चालक ने मौके पर ही तोड़ा दम

उज्जैनDec 12, 2019 / 08:45 pm

जितेंद्र सिंह चौहान

bike accident,young death,ujjain crime nesws,accident death,road accidet,Badnagar road,

नईखेड़ी के पास दुर्घटना इतनी जोरदार कि दोनों बाइक चालक ने मौके पर ही तोड़ा दम

उज्जैन. बडऩगर रोड स्थित नईखेड़ी के पास दो बाइक की भिड़ंत में दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठे दो व्यक्ति घायल हो गए। हादसे की वजह बाइक का तेज रफ्तार होना है। सूचना मिलने पर घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि सड़क हादसा नईखेड़ी स्थित नर्सरी के पास गुरुवार शाम ५ बजे के करीब हुआ है। अंबोदिया निवासी विनोद (२५) पिता रामसिंह अपने मित्र के साथ बाइक के साथ आ रहा था। वहीं मुल्लापुरा निवासी काली (२५) पिता हरिराम भी बाइक से अपने दोस्त के साथ जा रहा था। नई खेड़ी के पास दोनों की बाइक आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरे। इसमें विनोद और काली की मौके पर ही मौत हो गई। इनके दोस्त भी घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी लगते ही आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। दोनों को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना में घायल हुए दोनों की व्यक्ति की हालत ठीक है। भैरवगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Home / Ujjain / अभी-अभी : बडऩगर रोड पर बाइक टकराई, दो युवकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो