scriptकर्मवीर मम्मी: 20 दिन से नहीं गई घर, बच्चों ने वीडियो कॉल पर कही यह बात | Karmaveer Mummy: Did not go home for 20 days | Patrika News
उज्जैन

कर्मवीर मम्मी: 20 दिन से नहीं गई घर, बच्चों ने वीडियो कॉल पर कही यह बात

कोरोना से युद्ध की एक तस्वीर ऐसी भी…

उज्जैनApr 14, 2020 / 11:40 am

anil mukati

कर्मवीर मम्मी: 20 दिन से नहीं गई घर, बच्चों ने वीडियो कॉल पर कही यह बात

कोरोना से युद्ध की एक तस्वीर ऐसी भी…

उज्जैन. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरा स्वास्थ्य विभाग का अमला दिन रात जुटा हुआ है। स्वास्थ्यकर्मी दिनभर कोरोना मरीजों की सेवा में जुटे हुए हैं। संक्रमण फैलने के डर से उन्हें घर पर भी नहीं जाने दिया जा रहा है। ऐसे में वे प्रशासन की ओर से बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में ही रहे हैं। ऐसे में कई बार ऐसे मौके आते हैं, जब परिवार के लोग उन्हें बहुत याद करते हैं। तब उनके लिए स्थिति असहज हो जाती है, लेकिन अपने कार्य के प्रति समर्पण की भावना से वे सब दुख दर्द सहने को तैयार रहते हैं।
ऐसे मनाया जन्मदिन
कोरोना से जारी युद्ध में रोज कुछ नई तस्वीर दिखा रही है। कोरोना योद्धा दूसरों की जान बचाने के लिए कई त्याग-सर्मपण कर रहे हैं। एेसी ही एक तस्वीर उनकी भी सामने आई जो कोरोना संक्रमित या संदेही मरीजों के जांच-उपचार में लगे हैं। दरअसल माधवनगर आइसोलेशन नर्स प्रभारी रंजिता जायसवाल करीब २० दिन से अकेली रह रही हैं। उन्होंने बच्चों को भी इंदौर ससुराल भेज दिया है। रविवार को उनका जन्म दिन था लेकिन फर्ज निभाने के कारण वे परिवार के साथ यह दिन नहीं मना सकी। वे कुछ दिन से पीडब्यूडी रेस्ट हाउस में रह रही हैं। साथी नर्सों ने ही रूम में रंजिता का जन्म दिन मनाते हुए खुशियां बांटी। पति और बच्चों ने वीडियो कॉल कर जन्मदिन की बधाई दी।

Home / Ujjain / कर्मवीर मम्मी: 20 दिन से नहीं गई घर, बच्चों ने वीडियो कॉल पर कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो