scriptप्रेम प्रसंग के चलते युवक की चाकू मारकर हत्या | Killed the youth with a knife in love affairs | Patrika News
उज्जैन

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की चाकू मारकर हत्या

तीन युवकों ने पिडावा रोड चौराहे पर दिया घटना को अंजाम

उज्जैनFeb 14, 2019 / 01:15 am

Gopal Bajpai

patrika

crime,love affairs,police,knife,the killing,station incharge,

सुसनेर. प्रेम प्रसंग के चलते पिडावा रोड पर एक दुकान पर चाय पी रहे स्थानीय निवासी समीर पिता अमीन खा (19) की मोटर साइकिल सवार तीन युवकों ने चाकू से वार करके गंभीर घायल कर दिया। घायल अवस्था में परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले गए। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलीस ने हत्या का प्रकरण कर तीनों आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण पंजबद्ध कर विवेचना में लिया।
थाना प्रभारी आलेाक परेटिया ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते शाहरुख पिता रमजानी, सद्दाम पिता रमजानी तथा समीर पिता राजू ने एक मत होकर पिडावा रोड पर एक होटल में चाय पी रहे समीर पर 8 से 10 बार चाकू उसके पेट व सीने मे मारे और फरार हो गए। इससे वह अचेत होकर गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। वारदात की जानकारी लगते ही जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार श्रीवास्तव सुसनेर थाने पहुंचे तथा मामले के संबंध में जानकारी ली।
—–
घोंसला. ग्राम से 4 किलोमीटर की दूरी पर बुधवार को हुए हादसे में ग्राम दानी घटा की पुलिया से बाइक सवार गिर गए। इसके कारण दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 108 की मदद से गंभीर हालत में घायलों को घट्टिया अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक नहीं होने से दोनों को उज्जैन जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 108 लोकेशन घट्टिया ईएमटी राजू कोरक, पायलट संजू मालवीय ने बताया कि रात करीबन 8 बजे मोहित पिता कालू निवासी मालनवासा, रामचंद्र (40) दोनों बाइक पर सिरसा मंडी से उज्जैन आ रहे थे। रास्ते में दानी घाटा पिपलिया हरजी के यहां पुलिया में गिर गए। इससे दोनों को चोट आई। उनको 108 से घट्टिया लेकर आए, जहां पर घट्टिया हॉस्पिटल में डॉक्टर उपस्थित नहीं था। वहां रात में ड्यूटी कर रहे कालू ने बताया कि यहां पर डॉक्टर नहीं है, आप उज्जैन ले जाओ। 108 के पायलट वा ईएमटी दोनों को उज्जैन जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घट्टिया में इतना बड़ा हॉस्पिटल है उसके बावजूद भी वहां पर डॉक्टर उपस्थित नहीं मिला। मंगलवार को उज्जैन में स्वास्थ्य मंत्री ने तुलसीराम सिलावट ने कहा था कि हॉस्पिटल के मामले में कभी भी किसी को बख्शा नहीं जाएगा। काम सही से नहीं किया तो उसे हटा दिया जाएगा। फिर भी ये हालात हैं।

Home / Ujjain / प्रेम प्रसंग के चलते युवक की चाकू मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो