scriptMahakal Lok of 356 crores collapsed in the slightest wind | जरा सी हवा में ढह गया 356 करोड़ का 'महाकाल लोक', जानिए क्या कह रही सरकार | Patrika News

जरा सी हवा में ढह गया 356 करोड़ का 'महाकाल लोक', जानिए क्या कह रही सरकार

locationउज्जैनPublished: May 29, 2023 01:50:40 pm

Submitted by:

deepak deewan

महाकाल लोक को जरा सी हवा ने तबाह कर दिया। करीब 45 किमी की रफ्तार से चली हवा से महाकाल लोक में लगी कई मूर्तियां भी ढह गईं। महाकाल लोक का निर्माण करने करोड़ों खर्च किए गए थे और पिछले साल ही इसका शुभारंभ हुआ था। जरा सी आंधी में सब तहस-नहस हो जाने पर कांग्रेस हमलावर हो उठी है और महाकाल लोक के काम में भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है।

ujjain_mahakal_lok2.png
महाकाल लोक में लगी कई मूर्तियां ढह गईं
उज्जैन. दुनियाभर में धर्मनगरी अवंतिका को महाकाल के लिए जाना जाता है जिनके दर्शन के लिए रोज हजारों लोग आते हैं। महाकाल लोक बनने के बाद तो यहां रोज आनेवालों की संख्या लाखों में पहुंच गई है। इसी महाकाल लोक को जरा सी हवा ने तबाह कर दिया। करीब 45 किमी की रफ्तार से चली हवा से महाकाल लोक में लगी कई मूर्तियां भी ढह गईं। महाकाल लोक का निर्माण करने करोड़ों खर्च किए गए थे और पिछले साल ही इसका शुभारंभ हुआ था। जरा सी आंधी में सब तहस-नहस हो जाने पर कांग्रेस हमलावर हो उठी है और महाकाल लोक के काम में भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है। इस मामले में अब सरकार का पक्ष भी सामने आया है।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.