scriptमानसिक विक्षिप्त ने धार्मिक स्थल पर की तोडफ़ोड़, पुलिस ने संभाला मामला | Mental neurosis at the religious site, the police handled the case | Patrika News
उज्जैन

मानसिक विक्षिप्त ने धार्मिक स्थल पर की तोडफ़ोड़, पुलिस ने संभाला मामला

तीन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शांत किया लोगों को

उज्जैनJul 09, 2018 / 01:32 am

Lalit Saxena

patrika

तीन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शांत किया लोगों को

उज्जैन ञ्च पत्रिका. शनिवार रात को अंकपात मार्ग स्थित धार्मिक स्थल में शरारती तत्वों ने तोडफ़ोड़ कर दी। सुबह जब क्षेत्र के लोगों को इसकी जानकारी लगी तो वहां सैकड़ों लोगों सहित विहिप से जुड़ेे कार्यकर्ता पहुंच गए। सूचना पर तीन थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में लिया। पुलिस ने आक्रोशित लोगों और विहिप कार्यकर्ताओं का शांत कराया। बजरंग दल संयोजन अंकित चौबे के अनुसार शहर के धार्मिक स्थलों पर शरारती तत्व आए दिन उत्पात मचाते हैं।
इधर क्षेत्रिय लोगों के अनुसार किसी मानसिक विक्षिप्त युवक ने गेट का ताला तोड़कर उत्पात मचाया। सुबह जब 6 बजे वहीं रहने वाले लक्ष्मीनारायण पहुंचे तो उन्होंने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। सूचना एएसपी प्रमोद सोनकर, सीएसपी रावत सहित जीवाजीगंज, कोतवाली और चिमनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में एएसपी प्रमोद सोनकर ने आक्रोशित लोगों को शांत किया।
सर्व हिंदू समाज ने दी चक्काजाम की चेतावनी
पिछले 7 दिनों में क्षेत्र के 3 धार्मिक स्थलों में तोडफ़ोड़ और छेड़छाड़ करने वाले शरारती तत्वों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए बजरंग जिला संयोजक अंकित चौबे, पंकज मंडलोई, विशाल राठौर, राजा बना, मोहन जायसवाल आदि ने चेतावनी दी कि अगर बदमाशों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो सर्व हिंदू समाज ***** जाम कर कर विरोध प्रदर्शन करेगा।
सम्पत्तिकर व जलकर में मिलेगी छूट
उज्जैन. नगर निगम की ओर से 14 जुलाई को राष्ट्रीय लोक अदालत में संपत्तिकर एवं जलकर में छूट दी जाएगी। निगमायुक्त ने समस्त जोन कार्यालयों को तैयारी करने के निर्देश दिए है। लोकअदालत में बकाया सम्पत्ति कर एवं जल कर की चालू कर के साथ एक साथ जमा कराने पर बकाया कर के सरचार्ज में विषेष मिलेगी।
गंदगी पर जुर्माना
उज्जैन. नगर निगम की ओर से गंदगी फैलाने तथा अमानक पॉलीथिन उपयोग करने पर गुदरी चौराहा स्थित अमृत डेयरी, कक्कड़ डेयरी, मल्होत्रा डेयरी और सुन्दर डेयरी से 2300 रुपए का जुर्माना वसूल किया गया तथा पॉलीथिन जब्त कर नष्ट की गई।

Home / Ujjain / मानसिक विक्षिप्त ने धार्मिक स्थल पर की तोडफ़ोड़, पुलिस ने संभाला मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो