scriptकूलर की आवाज से नहीं खुली नींद , बदमाश घर में घुसे और कर गए यह काम | Millions of theft in Sant Nagar | Patrika News
उज्जैन

कूलर की आवाज से नहीं खुली नींद , बदमाश घर में घुसे और कर गए यह काम

संत नगर में ५० हजार नकद सहित लाखों की चोरी

उज्जैनJun 05, 2019 / 01:03 am

anil mukati

patrika

crime,House,theft,cooler,millions,

खिड़की की ग्रिल उखाड़कर घर में घुसे बदमाश
उज्जैन. संत नगर में सोमवार रात अज्ञात बदमाशों ने दो मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश एक मकान के करीब ५० हजार नकदी सहित लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चुराकर ले गए। मंगलवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस खोजी श्वान को लेकर भी पहुंची। इसी के साथ संत नगर में एक अन्य मकान में भी बदमाशों ने भी चोरी की कोशिश की।
माधव नगर पुलिस के अनुसार सांवेर रोड संतनगर बगीचे के सामने निवासी सेवानिवृत्त प्राचार्य जेपी श्रीवास्तव का मकान है। उनके मकान में खिड़की की ग्रिल उखाड़कर अज्ञात बदमाश घुस गए और एक कमरे में रखा सामान चोरी कर ले गए। ईशान पिता विकास सिंह श्रीवास्तव की तरफ से पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इसमें बताया कि उनके मकान में सोमवार रात तीन बजे से मंगलवार सुबह छह बजे के बीच बदमाश घुसे। इस दौरान सभी सो रहे थे और कूलर की आवाज में अंदाजा भी नहीं हुआ। बदमाश मकान से करीब ५३ हजार रुपए नकदी, सोने की चैन, नेकलेस, सोने की बाले, चूड़ी, मूर्ति वजन आठ तोला चुराकर ले गए। इसके बाद बदमाश ने पास के ही एक मकान में चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश की। वह मकान के अंदर घुसे तो निवासी जाग गए। इसके बाद चोर मौके से भाग गए। पुलिस का खोजी श्वान जिस स्थान पर रुका है। वहां पर झोपड़ी में मजूदर रहते हैं। पुलिस अब इन्ही लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश रही है।

Home / Ujjain / कूलर की आवाज से नहीं खुली नींद , बदमाश घर में घुसे और कर गए यह काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो