खुशबू दीदी ने दोस्तों के साथ बीयर पी...फिर मुझे नशा देकर बलात्कार करवाया

Ujjain News: राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की ने एसपी सचिन अतुलकर को स्पीड पोस्ट कर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

By: Lalit Saxena

Published: 07 Mar 2020, 08:03 AM IST

उज्जैन। शहर की चर्चित नृत्यागंना पर मुंबई में रहने वाले तबला वादक और उसके दोस्त से नाबालिग का बलात्कार करवाकर बंधक बनाए रखने का मामला सामने आया है। नाबालिग पीडि़ता ने अपने साथ हुए सामूहिक बलात्कार की शिकायत स्पीड पोस्ट से एसपी सचिन अतुलकर से की है। मामले में पुलिस ने नृत्यांगना के घर जाकर पीडि़त की तलाश भी की लेकिन वह नहीं मिली है। पुलिस अब नाबालिग के राजस्थान में भरतपुर स्थित घर की जांच भी करवा रही है। वहीं नृत्यांगना ने अपने पर लगे आरोप को झूठा बताया है। इधर, पुलिस इस पूरे प्रकरण को मानव तस्करी के रूप में भी देख रही है।

राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की ने एसपी सचिन अतुलकर को स्पीड पोस्ट कर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। लड़की ने पत्र में एसपी से 13 मार्च (कलकत्ता ले जाने) के पहले आरोपियों के चंगुल से बचाने की गुहार लगाई। उसने लिखा है कि अन्य नाबालिग लड़कियों के साथ भी बलात्कार कर प्रताडि़त किया गया है। अब वे लड़कियां नहीं दिखाई दे रही है। शिकायती आवेदन में पीडि़त लड़की ने चर्चित नृत्यागंना खुश्बू पांचाल को मास्टर मांइड बताया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग ने नृत्यागंना के घर आने वाले एक युवक का सहारा लेकर स्पीड पोस्ट से एसपी को शिकायत की है। इधर, एसपी अतुलकर का कहना है कि शिकायती आवेदन मिलने के बाद नृत्यागंना के घर दबिश दी गई। परंतु अब तक शिकायत करने वाली पीडि़ता उसके घर पर नहीं मिल पाई। फिलहाल जांच कर रहे हैं।

नाबालिग पीडि़ता ने लिखा शिकायती पत्र
नाबालिग पीडि़ता ने शिकायती पत्र में लिखा कि मैं राजस्थान भरतपुर की रहने वाली हूं। माता पिता ने कुछ समय से उज्जैन के साकेत नगर में रहने वाली खुश्बु पांचाल के घर काम करने के लिए रखा है। मैं उनसे नृत्य भी सीखती हूं। नौकरी दिलाने के लिए 20 जनवरी को खुशबू दीदी मुझे मुंबई ले गई। यहां एक फ्लैट में तबला वादक सत्यप्रकाश और उसके दोस्त मनीष जगवानी ने खुशबू दीदी के साथ बीयर पी। मैने उनके साथ भोजन किया तो थोड़ी देर बाद बेहोश हो गई। इसके बाद सत्यप्रकाश और मनीष जगवानी ने मेरे साथ बलात्कार किया और जगह-जगह काट लिया। विरोध करने पर दो दिन तक मुझे कमरे में बंद कर रखा और बलात्कार करते रहे। बाद में खुशबू दीदी मुझे उज्जैन ले आई। यहां भी मुझे कमरे में बंद कर रखा है। खुशबू दीदी के पापा भी मेरे साथ मारपीट और गलत हरकत करते हैं। नाबालिग ने पत्र में लिखा कि मेरी तरह ६ और लड़कियों के साथ खुशबू दीदी ने बलात्कार करवाया है। जो अब दिखाई नहीं दे रही। मैरे माता पिता को खुशबू दीदी हर माह रुपए भेज देती है। पिछले दिनों वे उज्जैन आए थे तो उनसे कह दिया कि आपकी लड़की मुंबई में काम कर रही है। दीदी मुझे १३ मार्च को कलकत्ता ले जा रही है। इसके पहले मुझे छुड़वा लें।

टीआई से शिकायत की तो कार्रवाई नहीं की
नाबालिग ने लिखा है कि पिछले दिनों में किसी तरह घर से बाहर निकलकर महिला थाने में पहुंची थी और शिकायत की थी। परंतु टीआई मुन्नी परिहार ने खुशबू दीदी को फोन पर बता दिया और रुपए लेकर मुझे उनके हवाले कर दिया। नाबालिग का यह भी आरोप है कि वह अधिकारियों के बीच हमें नचवाती थी।

खुशबू का कहना मुझे कोई फंसा रहा है, मैं लड़की को नहीं जानती
मैने अपनी लगन व मेहनत से मुकाम हासिल किया है। कोई मुझे फंसा रहा है। जिन लोगों पर आरोप है वे अन्तराष्ट्रीय कलाकार हैं। इस तरह की किसी लड़की को मैं नहीं जानती। अगर कोई लड़की है तो पुलिस उसे लेकर आए। मैने भी इस मामले में एसपी को शिकायती आवेदन दिया है।
- खुशबु पांचाल, कथक नृत्यागंना

लड़की की तलाश कर रहे हैं
लड़की की तलाश कर रहे हैं नाबालिग का स्पीड पोस्ट से आवेदन मिला है। नृत्यागंना के घर से वह लड़की नहीं मिली। भरतपुर में भी इस सम्बद्ध में जानकारी निकलवाई परंतु यहां भी पीडि़ता के नाम की कोई लड़की सामने नहीं आई है। फिलहाल जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
- सचिन अतुलकर, एसपी

Show More
Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned