scriptअब यात्रियों के लिए चलेगी स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन, कराएगी इन जगहों की सैर, जानिए कितना होगा किराया | Now special tourist train run for passengers, will visit these place | Patrika News
उज्जैन

अब यात्रियों के लिए चलेगी स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन, कराएगी इन जगहों की सैर, जानिए कितना होगा किराया

– दिल्ली के सफदरजंग से गुजरात के लिए निकलेगी ट्रेन

उज्जैनFeb 22, 2021 / 12:25 pm

Ashtha Awasthi

train.png

passengers

उज्जैन। कोरोनाकाल में अगर आप घर पर बैठे-बैठे बोर हो गए हैं तो आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए खास पैकेज लेकर आया है। बता दें कि घरेलू पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए IRCTC ने देश के प्रमुख पर्यटन स्थलों के लिए टूर पैकेजों की व्यवस्था की है। आईआरसीटीसी 17 मार्च को पर्यटन स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है। यह ट्रेन आपको दिल्ली के सफदरजंग से होते हुए मथुरा, आगरा, ग्वालियर के रास्ते प्रदेश के उज्जैन होते हुए गुजरात पहुंचाएगी।

Special train will run between LTT to Agra Cantt and Habibganj
IMAGE CREDIT: patrika

यहां से करा सकते हैं बुकिंग

इस स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन से आपको ज्योतिर्लिंग एवं स्टैच्यू ऑफ यूनिटी की सैर कराई जाएगी। यह ट्रेन 17 मार्च को दिल्ली के सफदरजंग से चलेगी। इस टूर का नाम ज्योतिर्लिंग एवं स्टैच्यू ऑफ यूनिटी दिया गया है। इस ट्रेन के लिए अगर आप रिजर्वेशन कराना चाहते है तो IRCTC की वेबसाइट पर टिकट की बुकिंग करा सकते हैं।

जानिए कितना होगा किराया

इस स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन में सफर करने के लिए टूर पैकेज की कीमत 24500 प्रति व्यक्ति रखी गई है। इसमें ट्रेन में लग्जरी सुविधाओं के साथ-साथ पर्यटक स्थलों पर घूमने फिरने का खर्चा, होटल्स का किराया, टैक्सी चार्ज आदि सब कुछ शामिल है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zgk5u

Home / Ujjain / अब यात्रियों के लिए चलेगी स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन, कराएगी इन जगहों की सैर, जानिए कितना होगा किराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो