scriptयुवती को शादी का झांसा देकर तीन साल तक करता रहा ज्यादती | rape attempt Cheating on the name of marriage | Patrika News
उज्जैन

युवती को शादी का झांसा देकर तीन साल तक करता रहा ज्यादती

निजी कंपनी संचालक सहयोगी युवती को शादी का झांसा देकर तीन साल तक ज्यादती करता रहा और अंत में शादी से इंकार कर दिया।

उज्जैनDec 27, 2017 / 01:25 pm

Lalit Saxena

patrika

crime,cheating,fraud,rape attempt,name of marriage,

उज्जैन. निजी कंपनी संचालक सहयोगी युवती को शादी का झांसा देकर तीन साल तक ज्यादती करता रहा और अंत में शादी से इंकार कर दिया। जिसकी शिकायत युवती ने थाने में की। युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

अल्कापुरी निवासी २४ वर्षीय युवती बीकॉम प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही है। वहीं का रामप्रकाश ऊर्फ राहुल पिता श्रीराम गुप्ता फ्रीगंज स्थित नवकार कॉम्प्लेक्स में निजी कंपनी संचालित करता है। जहां युवती २०११-१२ के दौरान रिस्पेशनिस्ट का काम संभालती थी। इसी दौरान राहुल और युवती के प्रेम संबंध हो गए। राहुल ने उसके साथ चोरी-चुपके सगाई भी कर ली। जिसके नाम पर वह युवती के साथ तीन साल तक ज्यादती करता रहा। हाल में राहुल ने हाल ही में उससे सगाई तोड़ दी और शादी के लिए साफतौर पर मना कर दिया। जिसकी शिकायत युवती ने महिला थाने में की। टीआई रेखा वर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर राहुल के खिलाफ ज्यादती का प्रकरण दर्ज किय गया है।

पारिवारिक विवाद में घर में घुसकर गाली-गलौज
उज्जैन. पारिवारिक विवाद के चलते पति-पत्नी ने महिला के साथ घर में घुसकर गाली-गलौज की। नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि अनिता पति कार्तिकेय निवासी बंगाली कॉलोनी के साथ देवर अजयदास और पत्नी लक्ष्मी ने गाली-गलौज की। घटना के बाद महिला ने थाने में शिकायत की। महिला की शिकायत पर पति-पत्नी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। ऐसे ही रंजिश के चलते कलाबाई पति अंबाराम निवासी पंवासा के साथ पवित्रा और पति विकास निवासी पंवासा ने गाली-गलौज की। कलाबाई की शिकायत पर विकास और पवित्रा पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।


बड़े भाई की हत्या करने वाले आरोपी को जेल भेजा
उज्जैन. बड़े भाई की हत्या करने वाले प्रेम रैकवार को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। प्रेम ने पारिवारिक विवाद में बड़े भाई सुरेश की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने उसे मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था। सिर पर चोट के चलते उसे जिला अस्पताल में पुलिस सुरक्षा में भर्ती किया गया। सोमवार को न्यायालय ने उसे जेल भेजने के आदेश जारी किए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो