scriptसिंधिया ने कहा- पीएम का आशीर्वाद मेरे लिए सौभाग्य, हमें जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है | Scindia said- PM's blessings good luck for me | Patrika News
उज्जैन

सिंधिया ने कहा- पीएम का आशीर्वाद मेरे लिए सौभाग्य, हमें जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है

सिंधिया ने कहा कि मेरी मंशा है बीजेपी के कार्यकर्ता की तरह काम करने की

उज्जैनFeb 12, 2021 / 01:41 pm

Pawan Tiwari

सिंधिया ने कहा- पीएम का आशीर्वाद मेरे लिए सौभाग्य, हमें जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है

सिंधिया ने कहा- पीएम का आशीर्वाद मेरे लिए सौभाग्य, हमें जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है

उज्जैन. बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में भाजपा विधायकों का प्रशिक्षण चल रहा है। इस दौरान सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रशिक्षण को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा- जनता की जो अभिलाषा है उस पर पूरी तरह खरे उतरे यही मंशा हैं। इस साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा संसद में तारीफ किए जाने पर कहा कि उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया है ये मेरा सौभाग्य है।
लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सिंधिया के भाषण की तारीफ पर सिंधिया ने कहा कि मेरी मंशा है बीजेपी के कार्यकर्ता की तरह काम करने की मुझे प्रधानमंत्री का आशीर्वाद मिला मेरा सौभाग्य है।
महाकाल के लिए दर्शन
सिंधिया ने इससे पहले महाकाल मंदिर पहुंचे और बाबा महाकाल के दर्शन किए। उन्होंने इस दौरान परिसर और उज्जैन के विकास को लेकर केंद्र सरकार की राशि मंजूर होने पर आभार जताया। सिंधिया ने तीनों किसान कानून के संबंध में कहा कि यह बिल किसानों के हित में है किसानों को असली आजादी तीन कृषि कानून लागू होने के बाद मिलेगी। किसानों को राजनीतिक आजादी तो मिल गई थी लेकिन आर्थिक आजादी इन कानूनों के माध्यम से दी गई है। यह 70 वर्षों में पहली बार हुआ है। इन कानूनों से किसानों को उनका हक देने की कोशिश की गई है। वो अपनी उपज कहीं भी बेच सकते हैं। किसी से भी कांट्रेक्ट कर सकते हैं।
क्या कहा सीएम ने
वहीं, प्रशिक्षण को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा- कार्यकर्ता के लिए समय-समय पर प्रशिक्षण होते रहना चाहिए। हम जैसे कार्यकर्ता लालटेन का कांच हैं। कई बार कांच पर धूल जम जाती है जिससे प्रकाश दूर तक नहीं जा पाता। ऐसे में समय-समय पर कांच की धूल साफ होते रहना चाहिए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z95np

Home / Ujjain / सिंधिया ने कहा- पीएम का आशीर्वाद मेरे लिए सौभाग्य, हमें जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो