scriptइस गैंग की पहली पसंद यह कार, जहां दिखी वहां से कर देते गायब | Stealing steady storm vehicles | Patrika News
उज्जैन

इस गैंग की पहली पसंद यह कार, जहां दिखी वहां से कर देते गायब

मामला-आगर रोड से लगातार हो रही तूफान गाडि़यों की चोरियों, चौपहिया वाहन चुराकर 60 हजार में बेचता था मैकेनिक, 10 गाडिय़ां जब्त

उज्जैनSep 28, 2018 / 11:38 am

Gopal Bajpai

patrika

इस गैंग की पहली पसंद यह कार, जहां दिखी वहां से कर देते गायब

उज्जैन. गाड़ी मैकेनिक की आड़ में गांधी नगर के दो युवक आगर रोड से लगातार तूफान वाहन चोरी कर रहे थे। ये पुलिस गिरफ्त में तब आए जब एक तूफान गाड़ी चोरी होने के दौरान उसमें जीपीएस लगा होने के चलते इनकी लोकेशन ट्रेस हो गई। इस पर गाड़ी चोरी होने के दो घंटे के भीतर इन्हें पुलिस ने धरदबोचा। दोनों युवक चोरी की गई गाडि़यों को 60 से 80 हजार रुपए में आलीराजपुर में चोरी की गाडि़यां खरीदने वाले गिरोह को बेच देते थे। पुलिस ने इनके पास से 8 तूफान और 2 बोलेरो पिकअप गाड़ी जब्त की है।

गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर एसपी सचिन अतुलकर ने चोर गिरोह का खुलासा किया। बीत महीनों में आगर रोड से लगातार तूफान गाडि़यां चोरी हो रही थीं। सबसे ज्यादा गाडि़यां चिमनगंज थाना अंतर्गत चोरी हुईं। बीते सप्ताह गांधी नगर में चोरी गई तूफान गाड़ी में ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम लगा होने के चलते चिमनगंज थाना पुलिस ने इंगोरिया से गांधी नगर निवासी फारूख (45) उर्फ रूस्तम पिता रफीक रेहमान निवासी गांधी नगर को गिरफ्तार किया, जिसकी निशानदेही पर रूस्तम (22) पिता अट्टू खां निवासी गांधीनगर का गिरफ्तार किया। रूस्तम पिता अट्टू ने इसी दिन कमल कॉलोनी से बोलेरो वाहन चोरी किया था। दोनों से पूछताछ करने पर इन्होंने अलीराजपुर निवासी विजय पिता देवीलाल, परवेज पिता सौकत खां और श्याम पिता हरचंद माली के बारे में बताया। रूस्तम ने बताया कि वे चोरी के वाहन इन तीनों को 60 से 80 हजार रुपए में बेच देते हैं। ये तीनों इन वाहनों के इंजिन, चेचिस नंबर व नंबर प्लेट बदलकर बाजार में बेचने का काम करते हैं। पुलिस ने तीनों चोरों को भी गिरफ्त में लिया और इनसे ८ तूफान और 2 बोलेरो पिकअप वाहन जब्त किए गए।

सरकारी अस्पताल के पीछे छिपा रखे थे वाहन: जीवाजीगंज थाना प्रभारी अरविंद सिंह तोमर ने बताया कि आलीराजपुर निवासी तीनों चोरों ने वाहनों को सरकारी अस्पताल के पीछे छिपा रखा था। ये इन्हें बेचने के फिराक में थे, लेकिन इससे पहले ही वाहनों को जब्त कर लिया गया।

Home / Ujjain / इस गैंग की पहली पसंद यह कार, जहां दिखी वहां से कर देते गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो