scriptनशे में धुत एएसआई ने मचाया हंगामा, एसपी ने किया सस्पेंड | Sub Inspector created chaos by drinking alcohol | Patrika News
उज्जैन

नशे में धुत एएसआई ने मचाया हंगामा, एसपी ने किया सस्पेंड

Ujjain News: मौके पर पहुंची पुलिस ने जबरन उसे गाड़ी में डाला और थाने लेकर पहुंची। यहां पर जवान ने साथियों को अपशब्द कहे।

उज्जैनJun 25, 2020 / 06:26 pm

Lalit Saxena

Sub Inspector created chaos by drinking alcohol

Ujjain News: मौके पर पहुंची पुलिस ने जबरन उसे गाड़ी में डाला और थाने लेकर पहुंची। यहां पर जवान ने साथियों को अपशब्द कहे।

उज्जैन. थाना माधव नगर क्षेत्र में गुरुवार को एक पुलिसकर्मी ने जमकर हंगामा मचा दिया। शराब के नशे में धुत जवान को डायल 100 से ले जाने की कोशिश की, लेकिन वह जाने को तैयार नहीं था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जबरन उसे गाड़ी में डाला और थाने लेकर पहुंची। यहां पर जवान ने साथियों को अपशब्द कहे। मामले में एसपी मनोज कुमार सिंह ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

थाने लाने के बाद भी कम नहीं हुआ नशा
एएसआई को थाने लाने के बाद भी उसका नशा कम नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार, यातायात थाने में पदस्थ एएसआई ने पुलिस ऑफिसर मेस के सामने ही शराब पीकर जमकर हंगामा किया। माधव नगर थाने से डायल 100 को एएसआई को लेकर आने के लिए भेजा गया, लेकिन वह नहीं माना। इतना ही नहीं, वह छूटकर पास खड़ी एक वैन में जाकर बैठक गया।

साथियों को ही कहे अपशब्द
इसके बाद माधव नगर थाने के जवान लेने पहुंचे। इसके बाद जबरन गाड़ी में बिठाकर थाने ले जाया गया। यहां गाड़ी से उतरने के बाद उन्होंने अपने ही साथियों को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। एसआई की मानें तो उनकी पत्नी पिछले 2 महीने से अस्पताल में वेंटीलेटर पर है। इसी परेशानी के कारण वह नशे के आदी हो गए।

Home / Ujjain / नशे में धुत एएसआई ने मचाया हंगामा, एसपी ने किया सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो