scriptमहिदपुर में एक युवक की अचानक मौत, परिजनों को किया क्वारेंटाइन | Sudden death of a youth in Mahidpur | Patrika News
उज्जैन

महिदपुर में एक युवक की अचानक मौत, परिजनों को किया क्वारेंटाइन

डॉक्टरों ने युवक के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे

उज्जैनApr 24, 2020 / 12:18 am

Mukesh Malavat

Sudden death of a youth in Mahidpur

डॉक्टरों ने युवक के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे

महिदपुर. गुरुवार सुबह 10.30 बजे के लगभग बारा पत्थर महाकाल ढाबे के सामने रोड के किनारे रहने वाले खानाबदोश लोगों में से एक गारुडिय़ा समाज के युवक की मौत हो गई। करीब 40 साल के युवक ने अचानक दम तोड़ दिया। डॉक्टर के अनुसार प्रथम दृष्टया उल्टी होकर अटैक आने से हुई मौत लग रहा है। एहतियातन तौर पर डॉक्टर की टीम ने युवक के सैंपल लिए और जांच के लिए नमूने भेज दिए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि युवक की मौत का कारण क्या था। शव को अंतिम संस्कार के लिए परिवारजन को दे दिया। उसके बाद परिवारजनों ने अंतिम संस्कार किया।
स्वास्थ्य अधिकारी की टीम ने मृतक युवक के सैंपल ले लिए हैं व शव को अंतिम संस्कार के लिए परिवारजन को दे दिया गया है। मृतक के परिवारजनों को क्वारेेंटाइन कर दिया है।
आरके गुहा, तहसीलदार महिदपुर
नागदा में 55 साल के बुजुर्ग व 30 साल के युवक की कोरोना वायरस की हुई पुष्टि
इंदौर-उज्जैन की तर्ज पर नागदा में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में तीन नए मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से अब शहर में संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर आठ हो गया है। गुरुवार को जिन दो लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। नईदिल्ली निवासी 55 वर्षीय बुजुुर्ग जो पहले कोरोना पॉजिटिव युवक मोहसीन के दादा बताए जा रहे है। इसके अलावा इंद्रा चौक पाड़ल्या कलां, नई आबादी निवासी 30 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस युवक का कनेक्शन भी कोरोना का हॉट स्पॉट बनते जा रहे नई दिल्ली क्षेत्र से बताया जा रहा है।

Home / Ujjain / महिदपुर में एक युवक की अचानक मौत, परिजनों को किया क्वारेंटाइन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो