scriptपति और सास ससुर से परेशान महिला व बाल विकास सुपरवाइजर ने दी जान, सुसाइड नोट में यह लिखा | Supervisor troubled by husband and mother-in-law, done suicide | Patrika News
उज्जैन

पति और सास ससुर से परेशान महिला व बाल विकास सुपरवाइजर ने दी जान, सुसाइड नोट में यह लिखा

भाइयों को कॉलेज भेजकर कर ली आत्महत्या

उज्जैनAug 14, 2018 / 12:58 am

Lalit Saxena

patrika

Suicide,suicide note,troubled,agar malwa,

पति और सास ससुर से परेशान महिला व बाल विकास सुपरवाइजर ने दी जान, सुसाइड नोट में यह लिखा

उज्जैन. चिमनगंज थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर में रहने वाली आगर में पदस्थ महिला बाल विकास सुपरवाइजर ने सोमवार सुबह अपने भाइयों को नाश्ता कराकर कॉलेज भेजा और इसके बाद गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कॉलेज से दोनों भाई घर पहुंचे और जब अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो वे घबरा गए। पीछे जाकर खिड़की से देखा तो बहन फंदे पर लटकी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने जांच कर शव को फंदे से उतारा और पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें लिखा है कि मैं सास ससुर व पति से परेशान हूं। महिला का पति रीवा में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है, जबकि महिला अपने दो भाइयों के साथ किराए के मकान में रह रही थी। जो पिछले समय उज्जैन बाल विकास विभाग में सुपरवाइजर के पद पर पदस्थ थी, जिसका हाल में ही आगर स्थानातंरण किया गया था।
चिमनगंज थाना एएसआइ एमएल मालवीय ने बताया कि नीलम (३२) पति राकेश निवासी सेमरी थाना मनगवा जिला रीवा हालमुकाम राजेन्द्र नगर ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। नीलम आगर स्थित महिला बाल विकास विभाग में सुपरवाइजर है। दोपहर में महिला के मकान मालिक शैलेन्द्र डोडिया ने इसकी जानकारी दी थी। जिस पर पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंची थी। नीलम भाई राकेश और ताऊ के लड़के रमेश के साथ किराए के मकान में रह रही थी। महिला का पति रीवा में रहता है। पुलिस ने कमरे की तलाशी के दौरान सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें लिखा है कि वह पति राकेश व ससुर सुदर्शन प्रसाद पटेल और सास से परेशान होकर आत्महत्या कर रही है पंरतु क्या परेशानी थी इसका उल्लेख नहींं किया है। पुलिस के अनुसार महिला के कॉल रिकॉर्ड खगाल रहे हैं।
भाइयों को नाश्ता कराकर कॉलेज भेजा
नीलम का छोटा भाई राकेश और ताऊ का लड़का रमेश उज्जैन के निजी कॉलेज में बीसीए कर रहे हैं, जिन्हें नीलम ने सुबह नाश्ता कराकर कॉलेज भेजा था और खुद ने कहा था कि मैं भी तैयार होकर आगर जा रही हूं। इसके बाद दोपहर में जब दोनों भाई घर पहुंचे तो बहन ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला।
दो गमछे बांध कर लगाया फंदा
एफएसएल प्रभारी अरविंद नायक के अनुसार महिला ने दो गमछों को आपस में बांधकर फंखे के हुक से लटककर फंदा लगया है। मामले में साक्ष्य जुटाए गए हैं, जिनके आधार पर खुलासा होगा।

Home / Ujjain / पति और सास ससुर से परेशान महिला व बाल विकास सुपरवाइजर ने दी जान, सुसाइड नोट में यह लिखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो