scriptपकडऩे आए थे आरोपी को, हो गया ये बवाल | The accused came to be caught, this ruckus occurred | Patrika News
उज्जैन

पकडऩे आए थे आरोपी को, हो गया ये बवाल

ग्राम बरखेड़ा मांडन के पास बंजारा बस्ती में एक युवक 2018 में एक लड़की को आभाखेड़ा थाना नाहरगढ़ जिला मंदसौर से भगाकर लाया था।

उज्जैनOct 05, 2019 / 12:21 am

Ashish Sikarwar

patrika

ग्राम बरखेड़ा मांडन के पास बंजारा बस्ती में एक युवक 2018 में एक लड़की को आभाखेड़ा थाना नाहरगढ़ जिला मंदसौर से भगाकर लाया था।

उन्हेल. ग्राम बरखेड़ा मांडन के पास बंजारा बस्ती में एक युवक 2018 में एक लड़की को आभाखेड़ा थाना नाहरगढ़ जिला मंदसौर से भगाकर लाया था। वहां पर पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर राजेश पिता गोपाल बंजारा के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था। लड़की के बंजारा बस्ती में होने की सूचना पर नाहरगढ़ की पुलिस आरोपी की तलाश में पहुंची थी। उसके पहले फरियादी पक्ष के कुछ लोग बाइक से पहुंच गए। स्थिति को देखते हुए बंजारा बस्ती के लोगों ने फरियादी पक्ष के रिश्तेदारों पर हमला कर दिया। नाहरगढ़ पुलिस जब तक माजरा समझती उसके पहले रोडू पिता मानसिंह बंजारा के साथ मारपीट कर दी गई। बस्ती के लोगों ने एमपी 14 बी 0877 तूफान गाड़ी में भी तोडफ़ोड़ कर दी। सूचना मिलते ही उन्हेल का पुलिस दल मौके पर पहुंचा। वाहन सहित फरियादी पक्ष नाहरगढ़ को उन्हेल थाने पर लाया गया। उन्हेल पुलिस ने रोडू बंजारा की रिपोर्ट पर राजेश, गोपाल, दिनेश, प्रताप पर मामला दर्ज किया है।
नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के फरियादी की रिपोर्ट पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
विपिन बाथम, थाना प्रभारी उन्हेल
दिनदहाड़े बैंक में युवती का पर्स हुआ गायब
महिदपुर रोड. शुक्रवार को नगर की बैंक ऑफ इंडिया में भाई के अकाउंट में उसके हॉस्टल तथा ट्यूशन फीस जमा कराने आई गुर परिवार की सोनिया गुर के साथ दिन के 12 बजे लूट हो गई।
बैंक परिसर में खड़े बदमाशों ने युवती के जमा पर्ची भरने के दौरान पर्स बड़े ही चतुराई से पार कर लिया। घटना के संबंध में पुलिस थाना प्रभारी एमएस कटारा ने बताया वारदात की जानकारी मिली है। बैंक में जाकर सीसीटीवी फुटेज देखे जाने के बाद संदिग्धों की तलाश की जा रही है। बैंक प्रबंधक घनश्याम दायमा ने बताया अक्सर नगर में शुक्रवार को लगने वाले साप्ताहिक हाट के दौरान इस तरह की वारदातें हुई हैं। सभी खातेदारों से अनुरोध किया गया है कि वे जमा की जाने वाली नकदी को सुरक्षापूर्वक संभाल कर रखते हुए काउंटर पर जमा करवाएं।
कढ़ाई में युवक व युवती ने की आत्महत्या
माकड़ौन. कढ़ाई में अज्ञात कारणों से एक युवक व युवती ने आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी महेंद्र मकाश्रे ने बताया संगीताबाई (३५) पति नागूसिंह गुरुवार शाम 7 बजे कहीं चली गई थी। उसे परिजनों ने ढूंढा। जानकारी मिलने पर घर के सामने कुएं के अंदर कूदना बताया जिस पर पुलिस ने कुएं को खाली करवाया और लाश निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पीएम रूम में रवाई। शुक्रवार सुबह पीएम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। एक अन्य प्रकरण में संतोष (३९) पिता रामचंद्र निवासी कढ़ाई ने गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात 12 बजे जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे जिला चिकित्सालय उज्जैन ले गए थे। वहां उपचार के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Home / Ujjain / पकडऩे आए थे आरोपी को, हो गया ये बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो