scriptमोटरसाइकिल से वैन को ले गए बदमाश | The crooks took the van from the motorcycle | Patrika News
उज्जैन

मोटरसाइकिल से वैन को ले गए बदमाश

नहीं रुक रहा नगर में वारदात का सिलसिला

उज्जैनSep 24, 2019 / 12:50 am

Mukesh Malavat

The crooks took the van from the motorcycle

नहीं रुक रहा नगर में वारदात का सिलसिला

उन्हेल. इन दिनों नगर में वारदात का सिलसिला रुक नहीं रहा है। किराना व्यापारी के साथ ठगी के बाद रविवार रात को अज्ञात 2 बदमाश नई आबादी से मोटरसाइकिल से वैन को बांधकर ले गए। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उज्जैन-उन्हेल रोड पर नई आबादी में हरीश पवार के घर के बाहर वैन क्रमांक एमपी 13 बीए 2527 को रविवार रात्रि 2 बजे के लगभग एक मोटरसाइकिल सवार वैन के पास पहुंचा और वैन के गेट का ताला खोल रस्सी से वैन को बाइक से बांधकर एक अज्ञात व्यक्ति वैन के अंदर बैठ गया और दूसरा मोटरसाइकिल से मारुति वैन को खींचता हुआ ले गया। सुबह उठने पर हरीश पवार को पता चला उसने इसकी रिपोर्ट पुलिस में की। उसके बाद चकरावदा टोल टैक्स पर छानबीन करने पर उक्त वैन को सीसीटीवी फुटेज में देखा, जिसका फोटो वायरल हुआ है। अज्ञात बदमाशों ने टोल टैक्स पर वैन का गलत नंबर एमपी 13 5565 अंकित कराया है, पर वैन बाइक से बांध कर ले जाते हुए देखने के बाद भी टोल टैक्स कर्मचारियों ने इस बात की सूचना उन्हेल और भैरवगढ़ पुलिस को नहीं की। सूचना समय पर हो जाती तो दो थानों में से किसी भी एक थाने को सफलता मिल जाती। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
घट्टिया थाना क्षेत्र में ले गए वैन को
उज्जैन-उन्हेल मार्ग पर वैन को बांधने के बाद अज्ञात बदमाशों ने सोडंग गांव के यहां से पंचक्रोशी मार्ग होते हुए घट्टिया थाना क्षेत्र के जैथल टैंक पर रात करीब 3 बजे 3 लीटर पेट्रोल एक पंप से भरा। उसके बाद से पता नहीं चल रहा है कि वैन को कहां लेकर गए। दोनों बदमाश रात में 2 घंटे तक सडक़ पर दौड़ते रहे कहीं भी पुलिस ने यह स्थिति देखकर टोका तक नहीं, इससे पुलिस की पेट्रोलिंग व्यवस्था पर भी सवाल खड़े होते है।
वैन की चोरी करने वाले अज्ञात बदमाश ने उन्हेल-उज्जैन रोड पर ही वैन के नंबर प्लेट को बदल दिया था। बताया जा रहा है कि फरियादी की टीम भी वैन की तलाश में सभी जगह पहुंच गई है। बताया जाता है कि उक्त वैन को संभवत: किसी लोहा खरीदने वाले गोदाम पर कट जाने की आशंका भी है।
फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
विपिन बाथम, टीआइ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो