scriptपुलिस को ही डरा रहा यह तांत्रिक | The police are scared of this tantrik | Patrika News
उज्जैन

पुलिस को ही डरा रहा यह तांत्रिक

मामला नोट की बारिश दिखाकर महिला से छेडख़ानी का, एक पीडि़त और मिली पुलिस को

उज्जैनMay 09, 2019 / 12:57 am

anil mukati

patrika

crime,Woman,police,raped,Tantrik,scared,Rain Of Currency,

उज्जैन. तंत्र क्रिया के नाम पर महिलाओं को फंसाकर छेडख़ानी करने वाला आरोपी तंत्रिक अब थाने में ड्रामाबाज बन गया है। पुलिस जांच के दौरान पूछताछ में वह नई-नई कहानी बना रहा है और पुलिस वालों को भी तंत्र के नाम पर डराने की कोशिश कर रहा है। हालांकि पुलिस की सख्ती के आगे कुछ भी नहीं कर पा रहा है। पुलिस को तांत्रिक से पीडि़त एक अन्य महिला भी मिल गई। पुलिस उसकी शिकायत भी दर्ज कर सकती है। बता दें, मंगलवार को राजेंद्र नगर में तंत्र किया के माध्यम से नोट की बारिश करने के नाम पर एक महिला से छेडख़ानी की घटना हुई थी। इस मामले में पुलिस ने तांत्रिक संतोष शर्मा को पकड़ा।
मोबाइल से जुटा रही जानकारी
संतोष शर्मा ने एडिटिंग कर कुछ वीडियो बना रखे हैं। इन वीडियो में एक तांत्रिक नोटों की बारिश करता दिखाई दे रहा है। साथ ही अलग-अलग जादू दिखा रहा है। हालांकि यह वीडियो फर्जी है, लेकिन यह वीडियो भोले-भाले लोगों को भेज कर अपने जाल में फंसाते हैं। ऐसा ही इन्होंने मंगलवार को दो महिलाओं के साथ किया। नोटों की बारिश दिखाने के नाम पर महिलाओं को बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर छेडख़ानी की। पुलिस मोबाइल फोन से जानकारी जुटा रही है कि इन्होंने और किस-किस को इस तरह की वीडियो भेजे और अपराध को अंजाम दिया।
आरक्षक को पीटा
नानाखेड़ा थाने में पदस्थ आरक्षक को बुधवार शाम कुछ युवकों ने मिलकर पीट दिया। घटना गेल इंडिया प्रालि के कार्यालय के पास की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार आरक्षक विनोद परमार गेल के सामने खड़े युवकों से पूछताछ कर रहा था। आरक्षक अकेला था और युवक की संख्या ज्यादा थी, जो आरक्षक से भिड़ गए। साथ ही उसके साथ मारपीट भी कर दी। आरक्षक ने रेहान खान व अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है।

Home / Ujjain / पुलिस को ही डरा रहा यह तांत्रिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो