scriptसेवा का जज्बा… डॉक्टरों के उपयोग के लिए शासकीय अस्पताल में दे दी कार | The spirit of service ... gave the car to government hospital for the | Patrika News
उज्जैन

सेवा का जज्बा… डॉक्टरों के उपयोग के लिए शासकीय अस्पताल में दे दी कार

ईधन की व्यवस्था के लिए 5100 रुपए भी भेंट किए
 

उज्जैनApr 04, 2020 / 10:19 pm

Mukesh Malavat

The spirit of service ... gave the car to government hospital for the

ईधन की व्यवस्था के लिए 5100 रुपए भी भेंट किए

नागदा. इंदौर की घटना के बीच डॉक्टरों की सेवा को लेेकर इस तरह लोग चिंतित है कि उसका उदाहरण शासकीय अस्पताल में देखने को मिला। जब व्यापारी ने अपने निजी वाहन को शासकीय अस्पताल के डॉक्टरों को इमरजेंसी में उपयोग के लिए सौंपा है। इसके परिवहन में ईधन को लेकर कोई समस्या न आए इसलिए नगद 5100 रुपए की राशि भी भेंट की है।
हम बात कर रहे है दिलीप सेठिया की, जो शनिवार की दोपहर 1 बजे करीब एसडीएम कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान एसडीएम आरपी वर्मा से मुलाकात कर उन्होनें अपने निजी वाहन यानि कार को शासकीय अस्पताल को सौंपने की मंशा जाहिर की। उसके पीछे उनका उद्देश्य था कि ये लोग हमें संकट की घड़ी से बचाने के लिए जूझ रहे है ऐसे में इनकी पर्याप्त व्यवस्था होना चाहिए ये वाहन इमरजेंसी में उनके उपयोग आएगा। इसलिए ये निर्णय लिया है। इसके अलावा सेठिया ने यह भी कहा कि उन्हें वाहन को संचालित करने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आए इसलिए ईधन के लिए 5100 रुपए की राशि भी भेंट करना है। एसडीएम ने उन्हें मंजूरी देते शासकीय अस्पताल भेजा। सेठिया ने अपने वाहन की चॉबी और नकद राशि ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. कमल सोलंकी के हाथों में सौंपी। अस्पताल के स्टॉफ ने उनका अभिवादन भी किया। जरूरतमंद की सेवा के लिए भी भेंट की राशि इतना नहीं सेठिया जरूरमंदों की सेवा को ध्यान में रखते हुए पूरे नगर में भोजन व्यवस्था का जिम्मा उठाने वाले सिगड़ी-95 के संचालक सचिन दुबे को भी 5100 रुपए की नगर राशि भेंट की।

Home / Ujjain / सेवा का जज्बा… डॉक्टरों के उपयोग के लिए शासकीय अस्पताल में दे दी कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो