scriptइस बीमारी से परेशान था शिक्षक..यूं दे दी जान | The teacher was troubled by this disease .. gave life | Patrika News
उज्जैन

इस बीमारी से परेशान था शिक्षक..यूं दे दी जान

वाट्सएेप पर भाई को सुसाइड नोट भेजकर गउघाट पर क्षिप्रा में कूदा शिक्षक, कहा मेेरे परिवार को ध्यान रखना

उज्जैनOct 22, 2019 / 10:05 pm

जितेंद्र सिंह चौहान

cancer,a teacher dead,ujjain news,ujjain crime nesws,suside,

वाट्सएेप पर भाई को सुसाइड नोट भेजकर गउघाट पर क्षिप्रा में कूदा शिक्षक, कहा मेेरे परिवार को ध्यान रख

 


उज्जैन. एक शिक्षक ने सोमवार शाम गऊघाट पर क्षिप्रा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उन्होंने अपने छोटे भाई को वाट्सएेप पर सुसाइड नोट लिखकर भेजा कि मैं कैंसर से पीडि़त हूं। अब मां की शरण में जा रहा हूं। मुझे माफ करना और मेरे परिवार का ध्यान रखना। इसके बाद परिजन उन्हें तलाशते हुए गऊघाट पहुंचे तो शिक्षक नहीं मिले। मंगलवार सुबह शिक्षक का शव नदी में मिला।
नीलगंगा पुलिस ने बताया कि वेदनगर निवासी सुरेंद्र (५१) पिता शिवनारायण ने क्षिप्रा नदी में कूदकर आत्महत्या की है। वे सोमवार शाम ५.३० बजे के करीब गऊघाट पर पहुंचे थे। यहां से उन्होंने अन्नपूर्णा नगर में रहने वाले छोटे भाई प्रवीण शर्मा को वाट्सएेप मैसेज किया। इसमें लिखा कि मैं गऊघाट पर हूं। मुझे कैंसर की बीमारी है और अब मां की शरण में जा रहा हंू। इसके बाद वे क्षिप्रा नदी में कूद गए। यह संदेश जब भाई को मिला तो वे उनकी तलाश के लिए पुलिस के साथ गऊघाट पर पहुंचे। यहां पर उनकी बाइक व मोबाइल फोन मिला, लेकिन सुरेंद्र शर्मा नहीं दिखाई दिए। चूंकि रात हो चूकी थी इसलिए क्षिप्रा नदी में तलाश नहीं हो सकी। सुबह जब पुलिस होमगार्डस व गोताखोरों के साथ नदी पहुंची। यहां रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। सुबह १०.३० बजे के करीब शिक्षक का शव नदी में से मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू की है।
स्कूल के लिए निकले थे, वापस नहीं लौटे
सुरेंद्र शर्मा धानमंडी स्थित शासकीय स्कूल में शिक्षक हैं। वह घर से स्कूल जाने के लिए सुबह ७.३० बजे निकले थे उसके बाद से वापस नहीं लौटे। पुलिस के मुताबिक शिक्षक सुरेंद्र के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी है। बताया जा रहा है कि हाल ही में शिक्षक सुरेंद्र को कैंसर होना सामने आया था। इसी के बाद से वे चिंतित थे। संभवत: इसी परेशानी के कारण उन्हें नदी में कूदकर जान दे दी।

Home / Ujjain / इस बीमारी से परेशान था शिक्षक..यूं दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो