scriptउज्जैन में निगम उपायुक्त शाह के घर चोरी, ये कमाया ले गए | Theft of Deputy Commissioner Shah in Ujjain | Patrika News

उज्जैन में निगम उपायुक्त शाह के घर चोरी, ये कमाया ले गए

locationउज्जैनPublished: Oct 23, 2019 08:33:07 pm

दोपहर में घर का दरवाजा तोड़कर घुसे चोर सोने के जवेरात व ६० हजार रुपए चुरा ले गए

ujjain news,ujjain crime nesws,chori,ujjain nagar naigam,nagar nigam upayukt,

दोपहर में घर का दरवाजा तोड़कर घुसे चोर सोने के जवेरात व ६० हजार रुपए चुरा ले गए

 

उज्जैन. नगर निगम में उपायुक्त सुनील शाह के महानंदानगर स्थित घर में बुधवार दोपहर चोरी हो गई। घटना के समय शाह नगर निगम कार्यालय में थे तो उनकी पत्नी कॉलेज गई हुई थी। दोपहर १२.३० बजे के करीब चोर उनके घर में घुसे और सोने के जेवर सहित ६० हजार रुपए नकद चुरा ले गए।
माधवनगर पुलिस ने बताया कि महानंदा नगर में उपायुक्त शाह और उनकी पत्नी रहते हैं। सुबह दोनों नौकरी के लिए चले गए। इसी दौरान चोर मुख्य गेट को लांघकर अंदर आ गए। यहां लकड़ी के दरवाजे को तोड़कर घर में घुस गए। दोपहर २ बजे के करीब उपायुक्त शाह घर लौटे तो मुख्य दरवाजा बंद था लेकिन अंदर का दरवाजा खुला था। जब वे घर में पहुंचे तो सारा सामान अस्त व्यस्त था और अलमारी खुली पड़ी थी। उपायुक्त शाह ने बताया कि चोर घर से सोने की चेन, एक मंगलसूत्र व ६० हजार नकद के साथ आधार, एटीएम व निर्वाचन कार्ड भी चुरा कर ले गए। माधवनगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

बुजुर्ग महिला से मारपीट
उज्जैन. गीता कॉलोनी में ६२ वर्षीय ममता पति बामदेव के साथ यहीं के जय यादव व गणेश यादव ने मारपीट की। जीवाजीगंज पुलिस ने बताया कि महिला किराएदार है और कचरा उठाने की बात पर विवाद हुआ। महिला की शिकायत पर दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

बंगाली कॉलोनी में गुमटी में चोरी
उज्जैन. बंगाली कॉलोनी स्थित एक गुमटी में मंगलवार रात चोरी हो गई । नीलगंगा पुलिस ने बताया कि चोर गोपाल शाह की गुमटी के चद्दर उठाकर अंदर घुसे। गुमटी में सिगरेट, पाउच व गल्ले में रखे करीब १० हजार रुपए चुरा ले गए। अज्ञात चोर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

होस्टल से चोर ९ मोबाइल चुरा ले गए
उज्जैन. अलखधाम गार्डन के सामने सांवेर रोड पर स्थित एक होस्टल में मंगलवार रात घुसे चोर ९ मोबाइल व ९७५० रुपए चुरा ले गए। नीलगंगा पुलिस ने बताया कि मकान में जॉब करने वाले युवक रहते हैं। मंगलवार रात को घुसे चोर ने सभी के मोबाइल व नकदी चुरा लिए। होशंगाबाद निवासी गुरुविंदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो