scriptदिनदहाड़े चोरी: मार्केट से लौटे तो उड़ गए होश, पूरा घर अस्त-व्यस्त और अलमारी खुली थी | Theft, robbery, crime in ujjain | Patrika News
उज्जैन

दिनदहाड़े चोरी: मार्केट से लौटे तो उड़ गए होश, पूरा घर अस्त-व्यस्त और अलमारी खुली थी

कस्तूरी बाग में चोर दिनदहाड़े एक मकान का ताला तोड़कर सोने के जेवर व नकदी चुरा ले गए।

उज्जैनSep 16, 2019 / 11:52 pm

Lalit Saxena

Theft, robbery, crime in ujjain

कस्तूरी बाग में चोर दिनदहाड़े एक मकान का ताला तोड़कर सोने के जेवर व नकदी चुरा ले गए।

उज्जैन. आगर रोड स्थित कस्तूरी बाग में चोर दिनदहाड़े एक मकान का ताला तोड़कर सोने के जेवर व नकदी चुरा ले गए। चिमनगंजमंडी पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात २९४ कस्तूरी बाग निवासी घनश्याम रावल के यहां हुई। रावल का आरओ बाटलिंग का काम है। दोपहर में वह ताला लगाकर मार्केट में गए थे। इसी दौरान चोर उनके घर का ताला तोड़ कर घुस गए। शाम को जब घनश्याम रावल आए तो पूरा घर अस्त-व्यस्त था और अलमारी खुली पड़ी थी। चोरी घर में से जेवर व नकद चुरा ले गए हैं। देर रात चिमनगंजमंडी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। चोरी की एक अन्य घटना गोयलाखुर्द निवासी अवधेश पिता जगदीशचंद्र बडग़ोत्या के यहां हुई। चोर घर का ताला तोड़कर एक गैस की टंकी, एक माइक्रोवेव ओवन व गुल्लक में रखे कुछ रुपए चुरा ले गए। नानाखेड़ा पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

मंडी कार्यालय से कम्प्यूटर चोरी

कृषि उपज मंडी कार्यालय की खिड़की तोड़कर अज्ञात चोर एक कम्प्यूटर चुरा ले गया। चिमनगंजमंडी पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। छह महीने पहले कटलरी दुकान से एक लाख रुपए चोरी, अब दर्ज हुई रिपोर्ट गेबी हनुमान मंदिर के पुजारी राजकुमार दास पिता सत्यनारायण दास की पत्नी द्वारा संचालित सतीगेट के पास कटलरी की दुकान से ३० मार्च को एक लाख रुपए चोरी हो गए थे। खाराकुआं पुलिस ने सोमवार को रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस के मुताबिक राजकुमार ने दुकान में ही काम करने वाले नौकर संतोष उर्फ मुन्ना पिता किशनलाल निवासी तेलीवाड़ा पर रुपए चोरी करने का संदेह जताया है। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर जांच में लिया है।

इंदौर फोरलेन पर बदमाशों ने बाइक सवार की आंख में मिर्च डालकर लूट की कोशिश

इंदौर फोरलेन पर बदमाशों ने एक बाइक सवार की आंखों में मिर्च पावडर डालकर लूटने का प्रयास किया। हालांकि मिर्ची कम डलने से बाइक सवार का संतुलन नहीं बिगड़ा और उसकी स्थिति ठीक देख कर बदमाश भाग खड़े हुए। घटना में फरियादी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई लेकिन सूचना पर पुलिस बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी की।

इंदौर फोरलेन पर बाइक सवार एक युवक इंदौर से उज्जैन की तरफ आ रहा था। शाम ५.३० बजे के करीब जब टोल नाके से थोड़ा आगे आया था कि पीछे से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्च पावडर डाल दिया। बदमाश ठीक तरह से मिर्ची नहीं डाल पाए इससे बाइक सवार का संतुलन नही बिगड़ा और वह वहीं रुक गया। घटना के वक्त पीछे एक पुलिसकर्मी भी आ रहा था। उसने तुरंत नानाखेड़ा पुलिस को सूचना देते हुए बदमाशों का पीछा किया। लेकिन बदमाश तेज रफ्तार में भागने में सफल हो गए। नानाखेड़ा टीआई सतनामसिंह के मुताबिक फरियादी ने रिपोर्ट नहीं लिखवाई है। बावजूद इसके घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की।

चार दिन पहले कलेक्शन एजेंट से लूटे थे ९८ हजार

इंदौर फोरलेन पर चार दिन पहले ही बदमाश पंथपिपलाई मार्ग पर एक बैंक के कलेक्शन एजेंट से ९८ हजार रुपए का बैग लूटकर फरार हो गए थ। बाइक पर आए दो बदमाशों ने सूने स्थान पर एजेंट को रोका था और चाकू दिखाकर बैग ले गए थे। इसके बाद यह दूसरी घटना है जब बदमाशों ने फोरलेन पर ही मिर्ची झोंक कर लूटने का असफल प्रयास किया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही बदमाश को पकड़ लेंगे।

Home / Ujjain / दिनदहाड़े चोरी: मार्केट से लौटे तो उड़ गए होश, पूरा घर अस्त-व्यस्त और अलमारी खुली थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो