scriptसीसीटीवी में नजर आया चोर, पलंग के नीचे छिपाई ज्वेलरी | thief in jewellery shop | Patrika News
उज्जैन

सीसीटीवी में नजर आया चोर, पलंग के नीचे छिपाई ज्वेलरी

Ujjain News: ज्वेलर्स की दुकान में चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो चोर दिखाई दिया।

उज्जैनDec 03, 2019 / 01:51 pm

Lalit Saxena

thief in jewellery shop

Ujjain News: ज्वेलर्स की दुकान में चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो चोर दिखाई दिया।

उज्जैन. नयापुरा क्षेत्र में ज्वेलर्स की दुकान में चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो चोर दिखाई दिया। जब उसकी तलाश की तो वह दुकान के पास में ही रहने वाला युवक निकला।

आभूषण घर में पलंग के नीचे छिपा दिए

चोरी के बाद उसने आभूषण घर में पलंग के नीचे छिपा दिए थे, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। जीवाजीगंज टीआई संजय मंडलोई ने बताया कि नयापुरा में प्रीतम सोनी की दुकान में शनिवार रात चोरी हो गई थी। चोर दुकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखी सोने की झुमकी, एक जोड़ पायल, चांदी का कंदोरा व अन्य सामान चुरा ले गए थे।

मामले में जांच शुरू की

मामले में जांच शुरू की और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो एक युवक दुकान में चोरी करते दिखाई दिया। जब उसकी तलाशी शुरू की तो भेरुनाला निवासी राजा पिता सुरेश सांगते निकला। उसकी पहचान होने पर पुलिस ने उसके घर पर दबिश देकर उसे पकड़ लिया। वहीं चोरी का सामान भी उसके घर से जब्त कर लिया। चोरी के बाद उसने आभूषण घर में पलंग के नीचे छिपाकर रख लिए थे। मामले मेें आरोपी को पुलिस न्यायायल में पेश करेगी।

Home / Ujjain / सीसीटीवी में नजर आया चोर, पलंग के नीचे छिपाई ज्वेलरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो