scriptइंदौर पहुंची नाबालिग के साथ हो गई यह वारदात | This incident happened with a minor who reached Indore | Patrika News
उज्जैन

इंदौर पहुंची नाबालिग के साथ हो गई यह वारदात

प्रकाश नगर निवासी नाबालिग के साथ इंदौर के आफताफ नामक युवक ने जबर्दस्ती की। पीडि़ता की शिकायत पर मंडी पुलिस ने आरोपी युवक व दो महिलाओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

उज्जैनOct 15, 2019 / 12:35 am

Ashish Sikarwar

patrika

प्रकाश नगर निवासी नाबालिग के साथ इंदौर के आफताफ नामक युवक ने जबर्दस्ती की। पीडि़ता की शिकायत पर मंडी पुलिस ने आरोपी युवक व दो महिलाओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

नागदा। प्रकाश नगर निवासी 17 वर्षीय नाबालिग के साथ इंदौर के आफताफ नामक युवक ने जबर्दस्ती की। पीडि़ता की शिकायत पर मंडी पुलिस ने आरोपी युवक व दो महिलाओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
मंडी थाना प्रभारी सतीशचंद्र शर्मा ने बताया 9 अक्टूबर को पीडि़ता के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। इसी बीच परिजनों को इंदौर निवासी एक ऑटो चालक ने फोन पर सूचना दी कि उनकी बेटी इंदौर स्थित रवि नगर में अलीशा नामक महिला के घर पर है। सूचना के आधार पर परिजनों के साथ नागदा पुलिस इंदौर पहुंची और नाबालिग को महिला के घर से बरामद कर नागदा आई।
पीडि़ता ने पुलिस को बताया पड़ोस में रहने वाली महिला ने ही इंदौर जाने के लिए उकसाया था
पीडि़ता ने पुलिस को दिए बयान में घर से भागने के लिए प्रकाश नगर निवासी कोमलबाई को जिम्मेदार बताया है। उसने पुलिस को बताया की महिला पड़ोस में ही रहती है। महिला के कहने पर वह इंदौर के राजवाड़ा क्षेत्र पहुंची थी। जहां उसने काफी देर तक कोमलबाई के आने का इंतजार किया। महिला को फोन भी किया लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। इसी दौरान एक ऑटो चालक ने उसकी मदद करते हुए उसे रवि नगर स्थित अलीशा के यहां छोड़ दिया था। 11 अक्टूबर की रात को जब अलीशा बाहर गई थी, तभी रात को आफताफ आया और जबर्दस्ती की।
ऑटो वाले ने दी थी सूचना
परिजनों की मानें तो जिस ऑटो वाले ने नाबालिग को अलीशा के घर पर छोड़ा था। उसी ने पीडि़ता के इंदौर में होने की सूचना दी है। इसके बाद पुलिस परिजनों को लेकर अलीशा के घर पहुंची और वहां से नाबालिग को बरामद कर नागदा लाई है।
युवक एवं दोनों महिला को बनाया आरोपी
पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी आफताफ के खिलाफ धारा 376 एवं प्रकाश नगर निवासी कोमलबाई एवं इंदौर निवासी अलीशा के खिलाफ धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Ujjain / इंदौर पहुंची नाबालिग के साथ हो गई यह वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो