scriptपेट्रोल पंप के चौकीदार से बदमाशों ने की हजारों की लूट, सीसीटीवी में हुए कैद | Thousands of robbers shot dead, CCTV detainee | Patrika News
उज्जैन

पेट्रोल पंप के चौकीदार से बदमाशों ने की हजारों की लूट, सीसीटीवी में हुए कैद

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज

उज्जैनMar 24, 2019 / 01:14 am

Gopal Bajpai

patrika

crime,police,petrol pump,Watchman,naughty,

उन्हेल. नागदा-उन्हेल रोड पर शुक्रवार रात दो नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप के चौकीदार से लाठियों के दम पर हजारों रुपए की लूट को अंजाम दिया। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मौका पंचनामा बनाकर अज्ञात दो लुटोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
प्राप्त जानकारी अनुसार नागदा-उन्हेल रोड पर मालीखेड़ी के समीप मां वरोठ फ्यूल स्टेशन हिन्दुस्तान बायोडीजल पंप पर शुक्रवार की रात करीब 2 बजे दो नकाबपोश बदमाश पंप पर पहुंचे। चौकीदार मुकेश पिता मोहनलाल प्रजापत निवासी ग्राम नवादा पंप के कैबिन के बाहर पलंग पर सोया था। दोनों अज्ञात बदमाशों ने उसे जगाकर पंप की राशि देने की मांग की व जान से मारने की धमकी दी। लाठियों के बल पर बदमाश उसे कैबिन में ले गए और गले की चाबी छीनकर उसमें रखे 38 हजार रुपए के साथ चौकीदार के मोबाइल की बैटरी भी ले गए। चौकीदार ने समीप के ढाबे पर पहुंचकर पुलिस को सूचना के साथ ही पंप संचालक प्रवीण पितलीया को भी घटना से अवगत कराया। पुलिस ने वहां पहुंचकर नागदा और उन्हेल मार्ग की सर्चिंग भी की, पर कोई सफलता हाथ नहीं लगी। घटना की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह देहात पुलिस अधीक्षक अंतरसिंह कनेश व नागदा सीएसपी मनोज रत्नाकर, टीआइ विपिन बाथम के साथ डॉग स्क्वॉड का दल भी मौके पर पहुंच गया था। बदमाशों की छानबीन की, पर कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने चौकीदार मुकेश की रिपोर्ट पर अज्ञात नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है।
बदमाश ग्रामीण होने की आशंका
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि नकाबपोश बदमाश प्रोफेशनल नहीं थे, क्योंकि एक बदमाश के पैरों में बरसाती जूते व दूसरे बदमाश ने चप्पल पहन रखी थी।
सीसीटीवी कैमरे में दिखे बदमाश
पंप संचालक ने पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे लगा रखे है। कैमरे में घटना रात 2 बजकर 8 मिनट की है। कैमरे में बदमाश चौकीदार को रुपए निकालने के लिए धमकाते हुए कैद हो गए हैं। जब बदमाशों की नजर कैमरे पर पड़ी तो उन्होंने लाठी से कैमरे को तोड़ दिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी लिए है, जिससे जांच की जा रही है।
नागदा-उन्हेल रोड पर बायो पेट्रोल पंप पर चौकीदार से दो नकाबपोश बदमाशों ने लाठियों के बल पर गले में रखे 38 हजार रुपए की लूट की है। फरियादी की रिपेार्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
अंतरसिंह कनेश, देहात पुलिस अधीक्षक

Home / Ujjain / पेट्रोल पंप के चौकीदार से बदमाशों ने की हजारों की लूट, सीसीटीवी में हुए कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो