scriptआग बुझाने जा रहा टैंकर हुआ बेकाबू, तीन बच्चों को चपेट में लेकर दुकान में घुसा | Three children injured in tanker shop collide | Patrika News
उज्जैन

आग बुझाने जा रहा टैंकर हुआ बेकाबू, तीन बच्चों को चपेट में लेकर दुकान में घुसा

नलिया बाखल में हादसा

उज्जैनJun 17, 2019 / 12:42 am

anil mukati

patrika

Ujjain,injured,shop,three children,Fire Brigade,tanker,collide,

आग की घटना में फायर ब्रिगेड की मदद के लिए जा रहा था टैंकर
उज्जैन. नलिया बाखल में रविवार रात ९ बजे तेज रफ्तार पानी का टैंकर सड़क छोड़ गुमटी में जा घुसा। इस हादसे में 3 बच्चे घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चों को मामूली चोट आई है। सभी खतरे से बाहर हैं। बताया जा रहा है कि टैंकर आग बुझाने में फायर ब्रिगेड की मदद के लिए जा रहा था। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया।
महाकाल थाना पुलिस के अनुसार नलिया बाखल के आगे फाइबर ग्रिड में आग लग गई थी। इस दौरान आग बुझाने के लिए पानी का टैंकर जा रहा था कि नलिया बाखल के पास टैंकर के सामने एक बच्चा आ गया। उसे बचाने के चक्कर में टैंकर चालक ने संतुलन खो दिया और वह सड़क किनारे रखी एक गुमटी में जा घुसा। गुमटी संचालक रवि प्रजापत के साथ गुमटी पर खड़े कपिल (४) पिता लखन, आराध्य (४) पिता अरुण, सबीना (१०) पिता इमरान टैंकर की चपेट में आ गए। इन्हें उपचार ले अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां से दो बच्चों को परिजन निजी अस्पताल में ले गए।
मची अफरा तफरी
टैंकर के दुकान में घुसते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। टैंकर की टक्कर से गुमटी में काफी नुकसान हुआ। साथ ही बच्चों के घायल होने से आसपास के लोग तेजी से उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे।
संकरी गली में तेेज रफ्तार
नलिया बाखल का पूरा क्षेत्र ही काफी संकरा है। शाम के समय यहां पर सड़क पर भीड़ हो जाती है। इसके बावजूद टैंकर चालक काफी रफ्तार में गाड़ी को चला रहा था। जिस कारण एकाएक उसका संतुलन बिगड़ गया और हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि आग की घटना अभी कोई ज्यादा बड़ी या स्पष्ट नहीं है। जिस कारण चालक को भीड़ वाली सड़क पर जोखिम उठाना आवश्यक होता।

Home / Ujjain / आग बुझाने जा रहा टैंकर हुआ बेकाबू, तीन बच्चों को चपेट में लेकर दुकान में घुसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो