scriptनदी में नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए तीन बच्चे… और हो गई यह घटना | Three children went into deep water while bathing in the river ... and | Patrika News
उज्जैन

नदी में नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए तीन बच्चे… और हो गई यह घटना

ग्राम बहादुरपुरा की घटना, डूबने से तीन बच्चों की मौत

उज्जैनOct 20, 2019 / 08:49 pm

Mukesh Malavat

Three children went into deep water while bathing in the river ... and

ग्राम बहादुरपुरा की घटना, डूबने से तीन बच्चों की मौत

महिदपुर. गांगी नदी में रविवार दोपहर नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। तीनों बच्चों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। झारड़ा तथा महिदपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
झारड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बहादुरपुरा के 3 बालक जिगर पिता मोहनलाल दमामी, कन्हैयालाल पिता कमल दमामी तथा राजेंद्र नामक बालक जिनकी उम्र 10 से 11 वर्ष है। रविवार दोपहर गांगी नदी पर नहाने के लिए गए थे। तीनों को तैरना नहीं आता था तथा नदी में पानी भी बहुत था। नहाते-नहाते गहरे पानी में चले जाने से तीनों डूबने लगे। वहां उपस्थित गांव के भगवानसिंह पिता रुगनाथसिंह ने शोर मचाकर ग्रामीणों को बुलाया तथा तीनों बच्चों को नदी से निकालकर शासकीय चिकित्सालय झारड़ा लाया गया, जहां जिगर तथा कन्हैयालाल को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। राजेंद्र को जीवित होने के लक्षण दिखने पर शासकीय चिकित्सालय महिदपुर लाया गया, किंतु उसकी भी मौत हो गई।
———-
रात में घर में रखी दो बाइक, सुबह गायब
– बिरलाग्राम पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ किया प्रकरण दर्ज
नागदा. समीपस्थ गांव नायन में शनिवार-रविवार दरमियानि रात को दो मोटरसाइकिल चोरी चली गई। बिरलाग्राम पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ वाहन चोरी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंकेश पिता ब्रजराजसिंह राजपूत एवं लखन पिता बापुजी नरवरिया निवासी गांव नायन दोनों रात करीब 12.30 बजे नागदा से गांव पहुंचे थे। जहां दोनों ने अपनी मोटरसाइकिल लखन के घर के बाहर ढालिए में खड़ी कर सो गए। सुबह 6 बजे उठकर देखा तो दोनों मोटर साइकल गायब थी। काफी तलाश करने के बाद जब मोटरसाइकल नहीं मिली तो दोनों ने बिरलाग्राम थाने पहुंच कर चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर नागदा से गांव की ओर जाने वाले रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस को एक स्थान के फुटेज में रात करीब 2.30 बजे एक मोटरसाइकल पर दो लोग गांव की ओर जाते नजर आ रहे है। हालांकि सुबह तक के फुटेज में दोनों बाइक सवार गांव से वापस लौटते हुए नजर नहीं आए है। पुलिस फुटेज के आधार पर दोनों संदिग्धों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। इधर एक ही रात में दो बाइक चोरी की घटना से ग्रामीणों में दहशत फैल गई हैं। गांव वालों ने रात्रि में गश्त की मांग पुलिस प्रशासन से की है।

Home / Ujjain / नदी में नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए तीन बच्चे… और हो गई यह घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो