scriptएक्शन मोड में पुलिस ! अब ट्रैफिक्र नियम तोड़ने पर सोशल मीडिया पर डाला जा रहा नाम और फोटो | Traffic police will take action against careless drivers | Patrika News
उज्जैन

एक्शन मोड में पुलिस ! अब ट्रैफिक्र नियम तोड़ने पर सोशल मीडिया पर डाला जा रहा नाम और फोटो

लापरवाह वाहन चालकों के खिलाफ एक्शन में पुलिस……….

उज्जैनApr 17, 2024 / 03:25 pm

Ashtha Awasthi

Traffic police

Traffic police

उज्जैन। शहर में लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने और कहीं भी लापरवाही से पार्क करने वालों के खिलाफ पुलिस एक्शन मोड में हैं। पिछले तीन-चार दिन से पुलिस भीड़ भरे इलाकों में कहीं भी वाहन पार्क करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई तो कर ही रही है। उनपर हुई कार्रवाई को भी सोशल मीडिया फेसबुक पर एसपी पोर्टल पर फोटो के साथ उजागर कर रही है। शहर में चौराहों पर लगे इलेक्ट्रानिक कियोस्क पर संबंधित वाहन के फोटा, वाहन मालिक व चालक का फोटो एवं नाम भी प्रचारित कर रही है।
सोमवार को हरसिद्धि पाल क्षेत्र के रोड पर पार्क हुई कार एमपी 09 जेडएक्स 7489 के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर वाहन मालिक किशोर पिता प्रेमजी निवासी गंगेड़ी का सोशल मीडिया पर नाम और फोटो प्रसारित किया।

इन पर हुई कार्रवाई

नाम- मुकेश
गाड़ी -नंबर एमएम 13जीए 3606
कारण- बीच रोड वाहन खड़ा किया था

नाम- अंसार खान
गाड़ी नंबर- एमएच 13 जेडडी 6056,
कारण- बीच रोड बस खड़ी कर सवारी बैठाने की कोशिश
नाम -जीवन
गाड़ी -नंबर एमएच 13आइए 4674
कारण- महाकाल घाटी क्षेत्र में बीच रोड वाहन खड़ा

एसपी बोले- ट्रैफिक सेंस को लेकर जागरुकता की जरूरत

एसपी प्रदीप शर्मा के अनुसार इस शहर में ट्रैफिक की समस्या नासूर बनती जा रही है। लोगों में ट्रैफिक सेंस को लेकर जागरूक होने की जरूरत है। अब शहर धार्मिक नगरी होने के साथ पर्यटन नगरी भी बन चुका है। इसलिए शहर के अलावा बाहरी लोगों के आने से यातायात का दबाव बढ़ गया है। इस कारण शहर वासियों का भी दायित्व बनता है कि वे शहर की अच्छी छवि बनाए रखने लिए अपनी ओर से योगदान ने दें और आगे आए। शहर में यातायात नियमों का सती से पालन करें। दिनभर में आधा दर्जन के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई की गई।

Home / Ujjain / एक्शन मोड में पुलिस ! अब ट्रैफिक्र नियम तोड़ने पर सोशल मीडिया पर डाला जा रहा नाम और फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो