scriptचाय की दुकान बंद कर घर जा रहे दो भाइयों का हो गया मौत से सामना… | Two brothers killed in accident | Patrika News
उज्जैन

चाय की दुकान बंद कर घर जा रहे दो भाइयों का हो गया मौत से सामना…

इंदौर रोड स्थित इंपीरियल होटल के पास हुई दुर्घटना, चालक गिरफ्तार

उज्जैनJul 17, 2018 / 06:13 pm

Lalit Saxena

patrika

hospital,accident,police,injured,Truck driver,auto accident,

उज्जैन. माधव क्लब रोड पर चाय की दुकान लगाने वाले दो सगे भाइयों की सोमवार-मंगलवार की रात 3 बजे हरी फाटक ब्रिज के पास वाहन दुर्घटना में मौत हो गई। सड़क पार करते दोनों भाइयों को गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। आसपास के लोग दोनों घायलों को अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

कुछ दिन पहले शुरू की थी चाय की दुकान
फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है। एडवांस कॉलेज के पास निर्माणाधीन मल्टी में मंदसौर निवासी रूपा गुजराती और उसके दो पुत्र राहुल (23) व विजय (25) पिछले दिनों चौकीदारी और मजदूरी करने के लिए उज्जैन आए थे। कुछ समय पहले ही दोनों भाइयों ने माधव क्लब रोड पर चाय की दुकान संचालित करना शुरू कर दी थी।

किसी काम से निकले थे दोनों भाई
सोमवार-मंगलवार की देर रात को चाय की दुकान बंद करने के बाद पिता को मल्टी में सुला दिया। फिर दोनों भाई किसी काम से निकले थे। तभी इंदौर रोड स्थित इंपीरियल होटल के पास गलत दिशा से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

दोनों को घायल अवस्था में कर्मा ग्रुप के सदस्यों ने देखा
घायलों को कर्मा ग्रुप के सदस्यों ने देखा और उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक राहुल की मौत हो चुकी थी, जबकि विजय को देर रात निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

आए दिन होती हैं दुर्घटना
नानाखेड़ा इंदौर फोरलेन पर आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं। पिछले दिनों निजी होटल के हलवाई को कुछ युवकों ने टक्कर लगने पर पीट दिया था। वह होटल से घर जा रहा था। नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि शंकरलाल पिता वारदीचंद गुर्जर निवासी अवंतिपुरा नानाखेड़ा स्थित होटल में हलवाई है। वह होटल से घर जा रहा था। इसी दौरान नानाखेड़ा चौराहे के समीप उसकी बाइक सामने आ रही बाइक से टकरा गई। जिससे गुस्साए चिंटू शर्मा नामक युवक ने साथियों के साथ मिलकर शंकर के साथ मारपीट कर दी। घटना के बाद शंकर ने थाने में शिकायत की। जिसके आधार पर चिंटू शर्मा और अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Home / Ujjain / चाय की दुकान बंद कर घर जा रहे दो भाइयों का हो गया मौत से सामना…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो