scriptतालाब में नहाने गए दो चचेरे भाईयों की डूबने से मौत | Two cousins went to the pond to die due to drowning | Patrika News
उज्जैन

तालाब में नहाने गए दो चचेरे भाईयों की डूबने से मौत

ग्राम बकानिया के तालाब के बाहर कपड़े व जूते-चप्पल देख कर गांव वालों का पता चला

उज्जैनDec 05, 2019 / 08:08 pm

Atul sharma

Two cousins went to the pond to die due to drowning

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण

उज्जैन। शहर से 10 किमी दूर ग्राम बकानिया में तालाब में नहाने गए दो चचेरे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। गांव वालों ने जब तालाब के किनारे कपड़े व जूत-चप्पल देखे तब डूबने की आशंका हुई। बाद में दोनों के शव तालाब में उतराते मिले। गांववाले इन्हें लेेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
ग्राम बकानिया के तालाब में डूबने से गुरुवार को 18 वर्षीय विशाल पिता आत्माराम माल व 16 वर्षीय नरेंद्र पिता रतनलाल माल की मौत हुई। परिजनों ने बताया कि दोनों भाई दोपहर में 3:15 बजे के करीब तालाब में नहाने गए थे। करीब ४ बजे के दौरान गांव वाले तालाब के पास से गुजरे तो इनके कपड़े व जूत-चप्पल पड़े देखे, लेकिन तालाब में तैरते हुआ कोई नहीं दिखाई दिया। आसपास ढूंढा तो किसी के नहीं मिलने पर गांव में खबर पहुंचाई। तालाब पर एकत्र हुए ग्रामीणों ने जब तालाब में ढूंढा तो दोनों के शव उतरते मिले। इस पर इन्हें बाहर निकाला गया। तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। बाद में इन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों को तैरना भी आता था। वहीं इनके साथ और भी बच्चे नहाने गए हैं थे इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल रहा है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
स्कूल से पढ़कर घर आए और नहाने चले गए
तालाब में डूबने से मृत विशाल माल 12 वीं कक्षा का विद्यार्थी है। वह उज्जैन में ही दौलतगंज स्कूल में पढ़ता है। वहीं नरेंद्र माल जैथल के स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ता है। परिजनों के मुताबिक दोनों गुरुवार सुबह 11 बजे स्कूल गए थे। संभवत: दोनों आधे दिन स्कूल पढ़कर वापस घर आ गए और फिर दोपहर में तालाब में नहाने चले गए। विशाल के पिता आत्माराम उज्जैन में ही लूम पर काम करते है और नरेंद्र के पिता मजदूरी का काम करते हैं।

Home / Ujjain / तालाब में नहाने गए दो चचेरे भाईयों की डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो