scriptउज्जैन के इस सटोरिए पार्षद ने भाजपा की थू-थू करवा दी | ujjain Corporator damaze bjp image | Patrika News
उज्जैन

उज्जैन के इस सटोरिए पार्षद ने भाजपा की थू-थू करवा दी

सटोरिए पार्षद को लेकर पार्टी ने प्रदेश संगठन को भेजी जानकारी, अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए मांगा मार्गदर्शन

उज्जैनMay 09, 2018 / 11:30 am

Gopal Bajpai

ujjain bjp,syber crime,

सटोरिए पार्षद को लेकर पार्टी ने प्रदेश संगठन को भेजी जानकारी, अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए मांगा मार्गदर्शन

उज्जैन। सटोरिए भाजपा पार्षद बड़े राजू के कारण पार्टी की छवि खराब होने पर भाजपा ने प्रदेश संगठन को इसकी जानकारी देकर अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए मार्गदर्शन मांगा है। वहीं पार्टी स्तर भी इस मामले को गंभीर मानते हुए नेताओं ने बैठक की। अंदरूनी तौर तो पार्टी आरोपी पार्षद पर कोई कार्रवाई करने के मूड में नहीं, लेकिन प्रदेश नेतृत्व में नकारात्मक फीडबैक ना जाएं इसके लिए जरूरी मार्गदर्शन मांगा गया है। इधर पार्षद राजू मंगलवार को भैरवगढ़ जेल से छूट गया। जमानत तो सोमवार को मिल गई थी, लेकिन आदेश में पहुंचनें में देरी से दूसरे दिन रिाहाई हो सकी।

पार्षद फिरोज उर्फ बड़ा राजू को शनिवार रात २ बजे नीलगंगा क्षेत्र में आइपीएल सट्टे को लेकर साइबर पुलिस टीम ने पकड़ा था। उसके साथ अन्य साथी नगदी, मोबाइल व सट्टे का हिसाब-कीताब जब्त हुआ है। इस मामले को लेकर पार्टी की छवि भी काफी खराब हुई है। क्योंकि मीडिया में ये खबर सुर्खियां बनी है। इसी को लेकर स्थानीय लोकशक्ति कार्यालय से प्रदेश भाजपा कार्यालय को ईमेल से जानकारी भेजी गई है। जिसमें प्रकरण का विवरण व क्या कार्रवाई कि जाएं इस पर मार्गदर्शन चाहा है। मामले पर नगराध्यक्ष इकबालसिंह गांधी ने यहीं कहां की पार्टी अपने स्तर पर जरूर कार्रवाई करेगी। प्रदेश संगठन को अवगत करा दिया है।
नियमों का पाठ पढ़ाने वाले संगठन मंत्री खामोश

अक्सर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को नियमों का पाठ व सामाजिक गतिविधियों की सीख देने वाले संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी पार्षद के सट्टा कांड पर खामोश हैं। जब पत्रिका ने उनसे इस मामलें में बात की तो वे बोले पार्टी अपने स्तर पर बात करेगी। मैं मीडिया से इस बारे में चर्चा नहीं कर सकता। आप अन्य नेता या मीडिया प्रभारी से बयान लें। सवाल यह है कि जब आला नेता ही मामले पर कोई एक्शन नहीं लेंगे तो फिर दागी जनप्रतिनिधियों पर कौन लगाम लगाएगा।
इधर एडीजी से रासुका लगाने की मांग – मप्र शिवसेना गौरक्षा न्यास कार्यकर्ताओं ने पार्षद राजू पर दर्ज प्रकरण व उसकी संदीग्ध गतिविधियों में संलिप्तता को लेकर एडीजी व्ही मधुकुमार से मुलाकात कर रासुका लगाने की मांग रखी। कार्यकर्ताओं ने एेसे लोगों को समाज के लिए घातक बताया।

Home / Ujjain / उज्जैन के इस सटोरिए पार्षद ने भाजपा की थू-थू करवा दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो