scriptविक्रम विवि का यूटर्न : एमकॉम का टाइम टेबल बदला | Vikram University's Utern: mcom's time table changed | Patrika News
उज्जैन

विक्रम विवि का यूटर्न : एमकॉम का टाइम टेबल बदला

२६ दिसंबर को एक ही दिन में दो परीक्षा को लेकर संशय में थे विद्यार्थी

उज्जैनDec 22, 2019 / 01:07 am

rishi jaiswal

vikram university, m.com. ujjaim. patrika

२६ दिसंबर को एक ही दिन में दो परीक्षा को लेकर संशय में थे विद्यार्थी,२६ दिसंबर को एक ही दिन में दो परीक्षा को लेकर संशय में थे विद्यार्थी

उज्जैन. विक्रम विश्वविद्यालय ने एक ही दिन में दो परीक्षा को लेकर विद्यार्थियों के संशय को दूर कर दिया हैं। विवि प्रशासन ने एमकॉम तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा को आगे बढ़ा कर संशोधित टाइम टेबल जारी कर दिया है।
विवि प्रशासन ने सेमेस्टर परीक्षा का एक पेपर उस दिन रख दिया था, जिस दिन कंपनी सेक्रेटरी की परीक्षा है। इस स्थिति को लेकर अनेक विद्यार्थी परेशान थे। विवि प्रशासन ने एमकॉम तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा २६ दिसंबर से ६ जनवरी २०२० तक आयोजित थी। इसमें २६ दिसंबर को मैनेजमेंट इकोनॉमिक्स की परीक्षा रखी था।
वहीं इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया (भारतीय कंपनी सचिव संस्थान) की परीक्षा भी इन दिनों चल रही है और २६ दिसंबर को कंपनी सेक्रेटरी परीक्षा में चार अलग-अलग पर्चे हैं। एेसी स्थिति में दोनों परीक्षाओं में शामिल होने वाले अनेक विद्यार्थी अब संशय में आ गए थे। इस विषय को पत्रिका द्वारा प्रमुखता से प्रकाशित किए जाने के बाद विवि प्रशासन ने एमकॉम तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा आगे बढ़ा दिया हैं।
एमकॉम तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा संशोधित कार्यक्रम के अनुसार अब ३ जनवरी से १० जनवरी २०२० तक होगी।

Home / Ujjain / विक्रम विवि का यूटर्न : एमकॉम का टाइम टेबल बदला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो