कोरोना से उज्जैन में फिर हुई मौत, 70 पर जा पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा

Ujjain News: महिला की मौत के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम को एक बार फिर से नई रणनीति बनाने की जरूरत है।

By: Lalit Saxena

Updated: 27 Jun 2020, 06:34 PM IST

उज्जैन. शनिवार को उज्जैन के लिए फिर चौकाने वाली खबर सामने आई है। कोराना से एक महिला की मौत हो गई। मरने वालों की संख्या 70 हो गई है। अनलॉक के बाद शहर में काफी दुकानें खुल गई हैं। प्रशासन ने बाजार में लेफ्ट-राइट ऑड-इवन को भी शिथिल कर दिया है, ऐसे में मौत की खबर ने सबको डरा दिया है।

24 जून को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी
प्राप्त जानकारी अनुसार उज्जैन के मिल्कीपुरा क्षेत्र निवासी 46 वर्षीय महिला को 24 जून को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद माधव नगर अस्पताल में भर्ती किया था। उनकी हालत बिगडऩे पर देवास जिसे के अमलतास अस्पताल भर्ती किया गया, जहां शनिवार को शाम 4 बजे उनका निधन हो गया। मौत की खबर से एक बार फिर दहशत का माहौल बन गया है। बताया जाता है कि 23 जून को महिला का सैंपल लिया गया था और 24 को रिर्पोर्ट आई थी।

घट रहा है मृत्युदर का आंकड़ा
बताया जा रहा है कि उज्जैन में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब तक 70 पर पहुंच चुकी है। यहां पूर्व में मृत्युदर का प्रतिशत 20 था, जो अब घटकर 9 के आसपास रह गया है। उज्जैन में शनिवार को हुई महिला की मौत के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम को एक बार फिर से नई रणनीति बनाने की जरूरत है।

अभी बरतना होगी और सावधानी
उज्जैन में काफी कुछ अनलॉक हो गया है। ऐसे में सड़कों और दुकानों पर भीड़ देखी जा रही है। कई लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे, मास्क नहीं पहन रहे। यह स्थिति खतरनाक हो सकती है। इससे हमें बचना होगा। अभी और भी सावधानी रखना होगी।

Lalit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned