scriptयशवंतपुर-इंदौर एक्सप्रेस में वारदात : मॉडल के साथ चलती ट्रेन में लूट | Yashwantpur-Indore Express looted with woman in train | Patrika News
उज्जैन

यशवंतपुर-इंदौर एक्सप्रेस में वारदात : मॉडल के साथ चलती ट्रेन में लूट

चलती ट्रेन में मॉडल की चेन और सामान लूट ले गए बदमाश

उज्जैनMar 23, 2018 / 08:42 pm

Lalit Saxena

patrika

crime,model,scam,ujjain news,valuables,train travel,grp police station,

उज्जैन। यशवंतपुर-इंदौर एक्सप्रेस में परिजनों के साथ यात्रा कर रही मॉडल के गले से बदमाश ने सोने की चेन झपट ली। दूसरा बदमाश परिजनों का कीमती सामान से भरा बैग चोरी कर ले गया। उक्त लोग यशवंतपुर से उज्जैन दर्शन करने आए थे। यहां ट्रेन रुकने पर सभी लोग जीआरपी थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

संदीप पिता शिवकुमार निवासी बैंगलुरु ने बताया वह अपनी मंगेतर पायल राठौर पिता गोविंद निवासी रतलाम के साथ गुरुवार को यशवंतपुर-इंदौर एक्सप्रेस के कोच एस.2 में अन्य परिजनों के साथ रतलाम के लिए यात्रा कर रहा था उन्हें पहले ट्रेन से उज्जैन उतरकर महाकालेश्वर दर्शन करना थे इसके बाद रतलाम जाने का योजना थी। संदीप ने बताया बेरछा स्टेशन पर ट्रेन रुकने के दौरान एक बदमाश कोच में चढ़ा, उस दौरान पायल मोबाइल में गेम खेल रही थी। बदमाश ने पायल के गले में सोने की चेन पर झपट्टा मारा। इस पर पायल ने शोर मचा दिया। कोच में मौजूद लोग कुछ समझ पाते उसके पहले बदमाश चेन का आधा हिस्सा तोड़कर भाग चुका था। दूसरा हिस्सा पायल के हाथ में रह गया। वहीं दूसरा बदमाश संदीप का बैग चोरी कर ले गया, जिसमें 4 कीमती मोबाइल, पर्स, एटीएम आदि कागजात सहित कपड़े रखे थे। संदीप के अनुसार पायल राठौर रतलाम की रहने वाली है और बैंगलुरु में मॉडलिंग करती है। उसी के पिता से मिलने के लिए सभी लोग रतलाम जा रहे थे और ट्रेन में उक्त वारदात हो गई। गुरुवार देर रात करीब 3 बजे यशवंतपुर एक्सप्रेस उज्जैन स्टेशन पर पहुंची तो वह परिवार के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गए।
ट्रेनों में चोरों की गश्त

ट्रेनों में चोरों की गश्त लगातार जारी है। भोपाल से उज्जैन की ओर आने वाली ट्रेनों में बेरछा, शुजालपुर आदि स्टेशनों पर चोरी की वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। जिन ट्रेनों का उक्त स्टेशनों पर स्टॉपेज है उनके यात्रियों को बदमाश लगातार शिकार बना रहे हैं, जिसकी शिकायत लोग ट्रेन के उज्जैन या इंदौर पहुंचने पर थाने में कर रहे हैं।

पांच दुकानों पर पुलिस की कार्रवाई, अश्लील फिल्म डाउनलोड करते आठ लोगों को पकड़ा

उज्जैन. डीजीपी के अश्लील सामग्री बेचने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश के बाद जीवाजीगंज पुलिस ने बुधवार रात को दानीगेट और आसपास की मोबाइल दुकानों पर छापामार कार्रवई करते हुए यहां की ५ दुकानों से ८ लोगों को अश्लील फिल्म डाउनलोड करने के मामले में गिरफ्तार कर कम्प्यूटर, लैपटॉप, मोबाइल व अन्य सामान जब्त किया।
देर रात दानीगेट क्षेत्र में मोबाइल दुकान पर गुपचुप तरीके से दी गई दबिश के बाद पकड़ाए दुकानदारों को रात में ही जमानत पर छोड़ भी दिया। जीवाजीगंज थाने के एसआई करणसिंह चौहान ने बताया कि बालाजी मोबाइल दानीगेट से सुनील पिता कन्हैयालाल भावसार निवासी सांदीपनि नगर, जयजलाराम मोबाइल दानीगेट से सुनील पिता जनार्धन रजवानी, सुमन मोबाइल दानीगेट से रवि पिता तोलाराम चावड़ा निवासी नईखेड़ी भैरवगढ़, गोल्डन मोबाइल केडीगेट से जावेद पिता आबिद हुसैन निवासी केडीगेट कसाईवाड़ा, बालाजी कम्प्यूटर पीपलीनाका से ललित पिता मनोज सांखला निवासी ग्यारसी नगर, सहित तीन अन्य लोगों द्वारा अश्लील फिल्म मोबाइल, लैपटॉप व कम्प्यूटर के माध्यम से डाउनलोड कर बेची जा रही थी। पुलिस ने दुकानों से लैपटॉप, कम्प्यूटर, मोबाइल, चिप व अन्य सामग्री जब्त की है। बुधवार देर रात को ही पुलिस ने सभी दुकानदारों को जमानत पर छोड़ दिया, जिनके खिलाफ धारा २९२ के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Ujjain / यशवंतपुर-इंदौर एक्सप्रेस में वारदात : मॉडल के साथ चलती ट्रेन में लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो