scriptदो बार किया गंभीर आत्महत्या का प्रयास, बच गई जान | Youth committed suicide | Patrika News
उज्जैन

दो बार किया गंभीर आत्महत्या का प्रयास, बच गई जान

जयसिंहपुरा निवासी युवक ने आत्महत्या के दो बार किए प्रयास

उज्जैनSep 28, 2018 / 11:51 am

Gopal Bajpai

suicide case increase

suicide case increase

उज्जैन. जयसिंहपुरा निवासी युवक ने परिजनों से विवाद होने के बाद दो बार आत्महत्या का प्रयास किया। युवक ने पहले हाथ की नस काटी। इसके बाद गले में फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया।
जयसिंहपुरा के समीप गणेश नगर निवासी राकेश ऊर्फ सोनू पंजाबी महाकाल पर कोल्ड ड्रिंक का ठेला लगाता है। बुधवार रात को उसका किसी बात को लेकर परिजनों से झगड़ा हो गया, जिससे तेश में आकर राकेश ने ब्लेड से हाथ की नस काट ली। घटना के बाद परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर ले जाया गया। घर पर पहुंचकर राकेश ने थोड़ी देर बाद फिर गले में फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया। महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि युवक द्वारा हाथ की नस काटने के बाद उसके परिवारवालों को आशंका थी कि वह फिर से आत्महत्या का प्रयास करेगा। क्योंकि उसने आत्महत्या करने की रट लगा रखी थी। जिसके चलते उस परिवार के सदस्य उस पर नजर रखे हुए थे। घर पहुंचकर मौका देखकर राकेश जैसे ही फंदे पर झूला परिवार वालों ने उसे उतार लिया और अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल पहुंचने के बाद उसे भर्ती कर उपचार दिया गया। लेकिन सुबह होने से पहले राकेश अस्पताल से बगैर बताए कहीं चला गया। मामले में युवक के बयान नहीं हो पाए हैं। युवक के बयान होने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

सूने घर से सोने-चांदी के जेवर ले उड़े चोर
उज्जैन. सिंधी कॉलोनी निवासी भारत संचार निगम लिमिटेड कर्मचारी के सूने मकान में बुधवार रात को चोरों ने धावा बोल दिया। मुख्य द्वार का ताला तोड़कर घुसे चोर घर में रखे सोने-चांदी के जेवर ले उड़े। नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि सिंधी कॉलोनी निवासी धर्मंेद चौहान बीएसएनएल कर्मचारी है। बुधवार को वे पत्नी सहित समीप ही गोपाल धाम स्थित ससुराल में सोने के लिए गए हुए थे। गुरुवार सुबह जब वे लौटे तो देखा कि मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है। धर्मेंद्र ने बताया कि चोर अलमारी तोड़कर उसमें रखे करीब ८० हजार कीमत के सोने-चांदी के जेवर ले गए। घटना के बाद उन्होंने नीलगंगा थाना पुलिस को सूचना दी। इस पर नीलगंगा थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से चोरों के फिंगर प्रिंट के सैंपल लिए हैं। घटना के संबंध में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तलाशने के प्रयास कर रहे हैं। मामले में धर्मेंद्र ने चोरी गए जेवर की सूची दी है। उस आधार पर चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Ujjain / दो बार किया गंभीर आत्महत्या का प्रयास, बच गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो