scriptशादी समारोह से लौट रहे तीन भाईयों के साथ ये क्या हुआ … | Youth killed in vehicle crash at 11.30 pm on Hariapatak bridge | Patrika News
उज्जैन

शादी समारोह से लौट रहे तीन भाईयों के साथ ये क्या हुआ …

रात ११.३० बजे गांव लौट रहे थे, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर हादसे में एक की मौत, दो घायल

उज्जैनApr 24, 2018 / 01:16 am

Gopal Bajpai

patrika

Wedding,celebration,vehicles,unknown,brothers,

उज्जैन. शादी समारोह में भोजन करने के बाद सोमवार रात ११.३० बजे नवाखेड़ा गांव लौट रहे तीन भाइयों को हरिफाटक ब्रिज पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो भाई घायल हुए हैं, जिन्हें इन्दौर रेफर किया गया। घायलों को जिला अस्पताल में उपचार नहीं मिलने से परिजनों ने हंगामा किया और स्वास्थ्य विभाग की अव्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों का कहना था कि यहां अस्पताल में घायल बगैर उपचार के ३० मिनट से पड़ा है। इसके बाद रात १२ बजे के लगभग अस्पताल में सरकार के खिलाफ नारे लगे तो घायलों को डॉक्टर ने इन्दौर रेफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार राजेन्द्र निवासी नवाखेड़ा (२४), राहुल व अर्जुन के साथ इंदिरा नगर क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। भोजन करने के बाद बाइक से नवाखेड़ा लौट रहे थे इसी बीच हरिफाटक ब्रिज पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायलों को डायल १०० की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां राजेन्द्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और राहुल व अर्जुन को एफ वार्ड में भर्ती किया। थोड़ी देर बाद सूचना मिलने पर राहुल के परिजन पहुंचे तो घायलों को उपचार नहीं मिलने पर वे अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उपचार नहीं करने का आरोप लगाने लगे। गांव वालों ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की हालत है कि यहां लोगों को उपचार नहीं मिलता। इसके बाद उपस्थित नर्स ने कहा कि डॉक्टर ने घायलों को रेफर किया है आप किसी भी हॉस्पिटल लेजा सकते हैं।

अक्सर बनती है यह स्थिति
जिला अस्पताल में अक्सर घायलों और मरीजों को समय पर उपचार नहीं दिया जाता जिसको लेकर परिजनों की ओर से हंगामें होते हैं। रात मेें अक्सर यह स्थिति बनती है, डॉक्टर अस्पताल में तैनात नहीं रहते और नर्स व कंपाउण्डर काम संभालते हैं। सोमवार को भी यही स्थिति बनी करीब ३० मिनट तक घायल तड़पते रहे पर उन्हें उपचार नहीं मिला। परिजनों के हंगामें के बाद आखिर नर्स ने घायलों को निजी अस्पताल रेफर कर दिया।

Home / Ujjain / शादी समारोह से लौट रहे तीन भाईयों के साथ ये क्या हुआ …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो