scriptयूट्यूब पर अपनी शार्ट मूवी से मचाते हैं धूम, मिला अवार्ड | Youtube's Silver Play Button Award for City Artists | Patrika News
उज्जैन

यूट्यूब पर अपनी शार्ट मूवी से मचाते हैं धूम, मिला अवार्ड

शहर के कलाकारों को मिला यूट्यूब का सिल्वर प्ले बटन अवार्ड शार्ट मूवी से दे रहे सामाजिक व जागरुकता संदेश
 

उज्जैनAug 31, 2018 / 01:05 pm

Gopal Bajpai

patrika

यूट्यूब पर अपनी शार्ट मूवी से मचाते हैं धूम, मिला अवार्ड

उज्जैन. शहर के युवा कलाकारों ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है। यह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढऩे वाले विद्यार्थियों का है। बीई के छात्र सुनील किराड़े के नाम से संचालित चैनल को एक लाख से ज्यादा दर्शकों ने पसंद किया और चैनल की शार्ट मूवी व स्पेशल म्यूजिक वीडियो का आनंद लिया। इसी के दम पर यू ट्यूब का सिल्वर प्ले अवार्ड मिला है। इस समूह में अनिल किराड़े, पंकज बघेल, अनिल रावल, सुनील रावल, रोहित आदि भी शामिल हैं। शॉर्ट मूवी की शूटिंग उज्जैन के केडी पैलेस, विक्रम वाटिका आदि स्थलों पर हुई है।
भाई के कहने पर गैंगस्टर ने छोड़ा गलत काम

सुनील किराड़े ग्रुप अपनी शॉर्ट मूवी के माध्यम से सामाजिक व जागरुकता संदेश देने की कोशिश करता है। ग्रुप की नई मूवी गैंगस्टर आई है। इसमें दो गैंग एरिया में वसूली के लिए आपस में लड़ते हैं, लेकिन भाई के प्रेम में गैंगस्टर खुद को बदल देता है। सभी गलत काम बंद कर देता है। ऐसी ही एक मूवी बहन-भाई बनी। इसमें लडक़ों का एक समूह लगातार लड़कियों के साथ छेडख़ानी करते हैं, लेकिन एक दिन खुद को गलती से शिकार बना देते हैं। इसी के साथ प्रेम पर आधारित तेरे दर पर सनम, बेवफा है तू, लो सफर, धीरे-धीरे से भी बनाई। इसी के साथ इंडिपेंडेंस डे स्पेशल सहित 18 शॉर्ट मूवी हैं।
बीई की पढ़ाई, शूटिंग के साथ बजा रहे म्यूजिक
सुनील कराड़े का पूरा ग्रुप इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाला है। कम्प्यूटर साइंस, टेली कम्यूनिकेशन जैसी ब्र्रांच से पढ़ाई कर रहे युवा वीडियो शूटिंग के साथ म्यूजिक तक खुद बजाते है। छोटी-छोटी जागरूकता व संदेश की फिल्म की कहानी लिखने के साथ दृश्यों और सवांद तैयार करने का काम भी बांट रखा है। यह खुद की शॉर्ट मूवी के साथ फिल्मी गानों की एडिटिंग कर वीडियो तैयार करते है। यह वीडियो भी काफी पंसद किए जाते है।

Home / Ujjain / यूट्यूब पर अपनी शार्ट मूवी से मचाते हैं धूम, मिला अवार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो