scriptपुत्र नहीं होने से नाराज शराबी ने पत्नी को पीटा | Anxious wife drunk wife | Patrika News
उमरिया

पुत्र नहीं होने से नाराज शराबी ने पत्नी को पीटा

ससुराल में किया हंगामा

उमरियाMar 12, 2018 / 05:54 pm

shivmangal singh

Anxious wife drunk wife

Anxious wife drunk wife

उमरिया. विवाह के पांच वर्ष बाद भी पुत्र न होने से नाराज शराबी पति द्वारा आये दिन पत्नी से बदसलूकी कर मारपीट करता है और जान से मारने की धमकी देता है। इस प्रताणना से तंग पत्नी ने नौरोजाबाद थाने में शिकायत की है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध 294, 323, 506 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। बताया जाता है कि पीडि़ता का विवाह 5 वर्ष पूर्व छत्तीसगढ़ थाना मरवाही अंतर्गत ग्राम धनोरा में शिवप्रसाद पिता सोनू नागवंशी से हुआ था। विवाह के कुछ महीनों तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन साल बीत जाने के बाद उसका पति पीडि़ता को शराब के नशे में प्रताडि़त करने लगा। बताया जाता है कि पीडि़ता की अचानक तबियत बिगडऩे की जानकारी के बाद बीते शुक्रवार को उसकी मां और उसकी बहन ससुराल पहुंची और अपनी बेटी को नौरोजाबाद घर ले आई।
इस बीच शनिवार को नौरोजाबाद के 5 नं. स्थित पत्नी के मायके में उसका पति पहुंच गया और ससुराल चलने की जिद करने लगा और पति ने घर पर जमकर विवाद किया और पत्नी के साथ बेतहाशा मारपीट की है। स्थानीय लोगो की मदद से किसी तरह पीडि़त पत्नी को पति से अलग किया गया। मारपीट की इस घटना में पीडि़ता के चेहरे, हाथ सहित शरीर के कई हिस्सों में गम्भीर चोटें बतायी जा रही है। विवेचक आर के पांडेय ने बताया कि आरोपी पति के विरुद्ध मामला कायम किया गया है, घटना की विवेचना की जा रही है।
जहरीला कीड़ा काटने से महिला की मौत
उमरिया . मानपुर थाना अंतर्गत ग्राम कछौहा निवासी एक महिला की जहरीला कीड़ा काटने से मौत हो गई। मृतका का नाम कुसुम बाई पिता गया प्रसाद उम्र 42 साल है। बताया गया है कि महिला अपने घर पर थी तभी उसे एक जहरीला कीड़ा काट दिया। कुछ देर बाद महिला की हालत खराब होने लगी। जब परिजनों को इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने तत्काल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया। मामले की विवेचना की जा रही है।
दो दिनों से लापता है युवती, युवक पर संदेह
उमरिया. पाली थाना अंतर्गत ग्राम मेढकी से 18 वर्षीय युवती पिछले दो दिनों से लापता है। पीडि़त पिता ने इस मामले की सम्बन्धित पाली थाने में शिकायत की है। शिकायत में स्थानीय एक युवक पर सन्देह व्यक्त किया है, क्योंकि बेटी के लापता होने के दिनांक से उक्त युवक भी गायब है। परिजनों ने कई जगहों में पतासाजी की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो