scriptCollector reached district jail, gave instructions to keep the quality | कलेक्टर पहुंचे जिला जेल, अनाज की गुणवत्ता बेहतर रखने दिए निर्देश | Patrika News

कलेक्टर पहुंचे जिला जेल, अनाज की गुणवत्ता बेहतर रखने दिए निर्देश

locationउमरियाPublished: Feb 03, 2024 04:00:13 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

व्यवस्थाओं को देखकर जताया संतोष

Collector reached district jail, gave instructions to keep the quality of grains better
Collector reached district jail, gave instructions to keep the quality of grains better

कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य ने जिला जेल का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान भोजन कक्ष ,भण्डार कक्ष, मुलाकात कक्ष को देखा। शाम का भोजन तैयार किया जा रहा था। जेल परिसर स्वच्छ एवं व्यवस्थित पाया गया। कलेक्टर ने भंडार कक्ष के निरीक्षण के दौरान अनाज की गुणवत्ता बेहतर रखे जाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने बंदियों से चर्चा की। बंदियों ने जेल की व्यवस्थाओं पर संतोष जताया। बंदियोंं ने बताया कि उन्हें रोजगार एवं शिक्षा का प्रशिक्षण प्रदान किया जाता है।

कलेक्टर ने बंदियों एवं जेल की व्यवस्था को बेहतर किये जाने के संबंध में गतिविधियों को चिन्हांकित करने के साथ ही जिला अधिकारियो से चर्चा कर कार्य योजना बनाये जाने के निर्देश दिए गए। इस अवसर पर जेल अधीक्षक डी.के. सारस, उप अधीक्षक माखन सिंह मार्को, जेल चिकित्सक डॉ एस.के. जैन एवं ड्यूटीरत प्रमुख मुख्य प्रहरी एवं जेल के समस्त अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे। कलेक्टर ने जेल के बाहर मंदिर परिसर एवं अधिकारी-कर्मचारी के आवास का भी अवलोकन किया गया। परिसर को अधिक अच्छा बनाने के लिए निर्देशित किया।

ट्रेंडिंग वीडियो