scriptबिजौरा गांव में एक माह से बंद बिजली, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी | Electricity stopped in village for one month | Patrika News
उमरिया

बिजौरा गांव में एक माह से बंद बिजली, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

ग्रामीणों के आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई

उमरियाAug 13, 2019 / 08:26 pm

amaresh singh

Electricity stopped in village for one month

बिजौरा गांव में एक माह से बंद बिजली, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

उमरिया। करकेली विद्यत सब स्टेशन के अंतर्गत ग्राम बिजौरा में एक माह से ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण विद्युत बंद होने के कारण यहाँ के ग्रामीण जनो ने करकेली विद्युत कार्यालय में आवेदन दिया गया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई । एक माह बीत जाने पर पुन: 11अगस्त को बिजौरा ग्राम के विद्युत उपभोक्ता करकेली विधुत कार्यालय आकर करकेली ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष नीरज सिंह रघुवंशी के नेतृत्व गयापन दिया कि यदि शीघ्र बिजौरा ग्राम की विधुत सप्लाई चालू नहीं की जाती तो जन आंदोलन किया जाएगा यहाँ के किसानों की खेती किसानी नहीं हो पा रही हैं ।

किसानी हो रही प्रभावित
पानी के अभाव में कई किसानों की धान की रोपाई का कार्य नहीं हो सका यदि विद्युत सप्लाई चालू होता तो समय के साथ किसानों की खेती हो सकती थी वही पर छात्र छात्राओं की पढ़ाई भी रात्रि के समय नहीं कर पा रहे साथ बरसात के समय जहरीले कीड़ों का भय बना रहता है यहाँ के लोगों का दिन चरया बिगड़ गई यहाँ उपभोक्ता आक्रोश में है बताया गया कि बिधुत विभाग के बड़े अधिकारी की वजह से ग्रामीणों जन परेशान होते हैं और छोटे कर्मचारी को समस्या का सामना करना पड़ता है वा जनताओ का कोप भजन छोटे कर्मचारी को सुनना पड़ता है।

Home / Umaria / बिजौरा गांव में एक माह से बंद बिजली, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो