scriptरेल मेंटेनर की मौत से सनसनी, दोस्त के घर मिली लाश | Sensation spread by death of railway employee | Patrika News
उमरिया

रेल मेंटेनर की मौत से सनसनी, दोस्त के घर मिली लाश

पुलिस मामले की कर रही जांच

उमरियाJan 14, 2019 / 07:46 pm

shubham singh

Sensation spread by death of railway employee

Sensation spread by death of railway employee

उमरिया। मुख्यालय स्थित वार्ड नं 15 में संदिग्ध परिस्थितियों में रेल ट्रैक मेंटेनर नवीन पिता अशोक शर्मा उम्र 27 वर्ष की मौत का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में बताया जाता है कि शनिवार की रात मृतक के दोस्त मोहित बर्मन निवासी वार्ड नं 15 के घर कोई सदस्य नही था,सभी सदस्य बाहर गए हुए थे,जिसको देख मृतक और बाकी दो दोस्त घर आ गये और देर रात तक घर पर ही रहे और वहीं पर सो गये। सुबह देर तक जब मृतक नही उठा,तो अनहोनी के अंदेशे में उसे उठाने का प्रयास उसके दोस्त करने लगे,जिसके बाद उसके मृत होने की जानकारी मिली है। पुलिस ने पीएम करा शव को परिजनों को सौंपा है।

युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली
पाली थाना अंतर्गत ग्राम औढेरा में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । जिसकी सूचना पाली थाने मे दर्ज कराई गई है। मृतक का नाम सुखराम बैगा पिता रामदीन बैगा उम्र करीब 22 वर्ष निवासी ग्राम ओढेरा है। पुलिस ने मामला कायम कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की विवेचना की जा रही है।

शराबी ने पड़ोसी से विवाद कर लाठी डंडों से पीटा
शराबी आरोपी ने बिना बात के विवाद कर पड़ोसी के साथ जमकर डंडे लाठियों से मारपीट की है इस घटना में पीडि़त का कंधा फै?चर बताया जा रहा है साथ ही शरीर के कई अंगों में चोटें भी बताई जा रही है। बताया जाता है कि मानपुर थाना अंतर्गत ग्राम बिजौरी में पीडि़त जगदेव पिता फूल शाह बैगा उम्र 48 वर्ष अपने घर के सामने खड़ा था, तभी शराब के नशे में चूर आरोपी पड़ोसी अ’छेलाल बैगा आया और बिना वजह विवाद करने लगा। स्थानीय लोगों की मानें तो विवाद इतना बड़ा की शराबी आरोपी ने डंडे लाठियों से उस के साथ मारपीट करने लगा। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Home / Umaria / रेल मेंटेनर की मौत से सनसनी, दोस्त के घर मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो